छेड़खानी और मारपीट के बाद दो गांव के लोग आमने-सामने,पुलिस ने शांत कराया मामला, भारी संख्या में तैनात किये गये जवान ….

 

खूंटी।झारखण्ड में खूंटी जिले के कर्रा थाना क्षेत्र में एक लड़की से छेड़छाड़ को लेकर बुधवार की देर शाम टुनागांव और डुमरदगा के ग्रामीण आमने-सामने हो गये। दोनों पक्षों के लोग हथियार से लैस थे।हालांकि पुलिस की सतर्कता के चलते कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।इसके बावजूद एहतियात के तौर पर टुनगांव में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को कर्रा के जलटंडा में साप्ताहिक बाजार लगा था। यहां टुनागांव की एक लड़की के साथ डुमरदगा के एक युवक ने छेड़खानी की।इसकी जानकारी टुनागांव के ग्रामीणों तक पहुंची, जिसके बाद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी।जब युवक की पिटाई की खबर डुमरदगा गांव पहुंची तो गांव के लोग अपने सभी हथियारों के साथ टुनागांव की ओर बढ़े।इसी बीच पुलिस को सूचना मिल गयी।इधर घायल युवक को इलाज के लिए खूंटी सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी स्थिति बेहतर है।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि देर शाम उन्हें सूचना मिली कि दो गांवों के ग्रामीणों के बीच विवाद बढ़ने वाला है।सूचना मिलने पर दल बल की मदद से मामले को शांत कराया गया।उन्होंने बताया कि ग्रामीण विवाद के कारणों के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। दोनों पक्षों से बातचीत के बाद मामला शांत हो गया है।मामले की जांच की जा रही है।उन्होंने कहा कि मामले में जो भी आरोपी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।