Ranchi:घर से लाइसेंसी रिवाल्वर गायब, हथियार के साथ दो नाबालिग निरुद्ध,पुलिसवाले कि पिटाई…..

राँची।राजधानी के बरियातू थाना क्षेत्र स्थित घर से एक लाइसेंसी हथियार की चोरी कर ली गई है। वहीं दूसरी तरफ बरियातू में ही अवैध हथियार के साथ दो नाबालिगों को पुलिस ने पकड़ा।

पुलिस के अनुसार बरियातू के बख्शी कंपाउंड के रहने वाले वृद्ध राजेंद्र कुमार जुलका के घर से उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर की चोरी हो गयी है इस संबंध में राजेंद्र ने बरियातू थाने में एफआईआर दर्ज करायी है राजेंद्र ने पुलिस को बताया कि उनके पास 40 साल से लाइसेंसी रिवाल्वर था आत्म सुरक्षा के लिए वह रिवाल्वर रखते थे। 24 मार्च को वह अपने घर के अलमीरा में रिवाल्वर रखे थे। 25 मार्च को जब वह रिवाल्वर निकालने के लिए अलमीरा खोले तो वह गायब था काफी खोजबीन के बाद भी रिवाल्वर उन्हें नहीं मिला इसके बाद उन्होंने थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया

वहीं बरियातू थाने की पुलिस ने हथियार के साथ दो नाबालिग को पकड़ा है पकड़े गए दोनों नाबालिगों को पुलिस ने बुधवार को रिमांड होम भेज दिया है। जानकारी के अनुसार एदलहातू में कुछ अपराधियों के इकट्ठा होने की सूचना मिली थी सूचना के आधार पर बरियातू पुलिस ने छापेमारी कर दोनों नाबालिगों को दबोच लिया।तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से एक पिस्टल और मैगजीन बरामद किया गया है। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार किया है।

बाइक पकड़ी तो पुलिस वाले को पीटा, घेराबंदी कर दो गिरफ्तार

इधर एक मामले में कुछ अपराधियो ने एक पुलिसवाले की ही पिटाई कर डाली।राँची के सदर थाना क्षेत्र में स्थित चौधरी पेट्रोल पंप के पास अपराधियों ने पुलिस वालों की जमकर धुनाई कर दी।हालांकि अन्य पुलिसकर्मियों के सहयोग से पांच में से दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।गिरफ्तार आरोपियों में अंकित बैठा और हर्ष बैठा शामिल है।इस संबंध में आरक्षी निमाई कुमार ओझा के बयान पर सदर थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।पुलिस के अनुसार जब अपराधियों को वाहन चेकिंग अभियान में रोका गया तो वह पुलिस वालों से ही भिड़ गए।