Ranchi:पुंदाग में महिला की पत्थर से कूच हत्या,शव झाड़ी में फेंका,नहीं हो सकी पहचान

-पुलिस ने एफएसएल और श्वान दस्ता को बुलाया, सीसीटीवी भी खंगाल रही है पुलिस,वहीं कॉल डंप कर डिटेल भी निकाला गया

राँची।राजधानी राँची के पुंदाग ओपी क्षेत्र में झाड़ी में एक करीब 35 साल की महिला का शव मिला। महिला की हत्या कर शव किसी ने झाड़ी में लाकर फेंक दिया था। उसकी हत्या पत्थर से कूच कर की गई थी। उसके चेहरा को बुरी तरह पत्थर से कूच दिया गया था। महिला की पहचान नहीं हो सकी है। शव को वहीं के एक स्थानीय व्यक्ति ने गुरुवार की सुबह तब देखा जब वह झाड़ी की ओर शौच करने जा रहा था। महिला का शव देख उसने पहले पीसीआर को जानकारी दी। फिर पुंदाग ओपी के प्रभारी विवेक कुमार अपनी टीम के साथ पहुंचे। घटना की सूचना पर हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा भी वहां पहुंचे।सतह

घटना स्थल के बगल में एक घर वाले से पूछताछ करते डीएसपी और थाना प्रभारी

कई घंटे तक एफएसएल ने किया जांच,पत्थर में लगा मिला खून

घटना की सूचना पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। डॉग स्क्वायड की टीम भी श्वान के साथ वहां पहुंची। काफ़ी देर तक पुलिस ने जांच की और काफी खोज बीन की गई। लेकिन हत्यारे का कोई सुराग नहीं मिला। घटना स्थल से पुलिस एक पत्थर मिला, जिससे महिला का चेहरा कुचला गया था। वह खून से सना हुआ था।पुलिस ने उस पत्थर को जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है, ताकि यह पता चल सके कि उसपर उंगलियों के निशान है या नहीं।

पहचान के लिए पुलिस ने कई लोगो को दिखाई महिला की तस्वीर

महिला की पहचान के लिए पुलिस ने कई जगह उसकी तस्वीर दिखाई, लेकिन आसपास के लोगो ने उसे नहीं पहचाना। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है। हालांकि अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस की जांच जारी है।