पटना:कोरोना पॉजिटिव पत्‍नी की गला रेतकर हत्या,खुद भी छत से कूदकर जान दे दिया

झारखण्ड न्यूज, राँची।बिहार के पटना से एक दिलदहलाने वाली खबर आई है।जहाँ पटना जंक्‍शन पर तैनात एक स्‍टेशन मास्‍टर ने सोमवार की सुबह पत्‍नी से झगड़े के बाद कुछ ऐसा किया कि पूरा परिवार ही तबाह हो गया है।बताया जा रहा है कि मूल रूप से आरा के रहने वाले अतुल लाल (49 वर्ष) ने पहले तो अपनी पत्‍नी का ब्‍लेड से गला रेतकर हत्‍या कर दी और इसके बाद छत से कूदकर अपनी भी जान दे दी। घटना के वक्‍त दंपती के दो बच्‍चे घर में थे। पड़ोसियों ने भी सब कुछ अपनी आंखों के सामने होते देखा। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक अतुल की पत्‍नी तुलिका (42 वर्ष) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। झगड़े की वजह अभी पता नहीं चली है। यह पूरा मामला कंकड़बाग के मुन्‍नाचक के एक अपार्टमेंट में हुआ है। घटनास्‍थल पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में पड़ता है।

मुन्‍नाचक के न्यू चित्रगुप्त नगर स्थित ओम रेसीडेंसी में रहने वाले अतुल पटना जंक्‍शन पर रूट रिले इंटरलॉकिंग सेक्‍शन में तैनात थे। बताया जा रहा है कि सुबह किसी बात को लेकर पत‍ि-पत्‍नी के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद अतुल ने ब्‍लेड से अपनी पत्‍नी का गला रेत दिया। यह सब देखकर घर में मौजूद बच्‍चों ने शोर मचाया तो उसने खुद भी छत से कूदकर अपनी जान दे दी।

सुबह सात बजे की घटना, पड़ोसियों ने सब कुछ देखा

यह वारदात सुबह सात बजे के करीब हुई। पति-पत्‍नी के बीच के झगड़े का शोर सुनकर आसपास के लाेग भी देखने आ गए थे। लेकिन महिला के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के कारण कोई उन्‍हें बचाने के लिए पास तक नहीं गया। इस बीच गुस्‍से में स्‍टेशन मास्‍टर ने अपने पूरे परिवार को तबाह कर दिया। इनका परिवार पिछले तीन साल से एक ही अपार्टमेंट में रह रहा था।

घटनास्‍थल पर तीन थानों की पुलिस पहुँची

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्‍थल पर तीन थानों की पुलिस पहुँचीं। जक्कनपुर, कंकड़बाग और पत्रकारनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी है। पुलिस पड़ोसियों और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों से जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है। यह परिवार मूल रूप से आरा (भोजपुर) का रहने वाला है। पुलिस दोनों के झगड़े के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रही है।इधर इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।