Ranchi:कार सर्विसिंग के बाद ट्रायल करने निकले थे वर्कशॉप के दो कर्मी,दमकल वाहन के चपेट में आया कार,एक कि मौत,दूसरा गम्भीर रूप से घायल

राँची।राजधानी राँची के खेलगांव इलाके के शूटिंग रेंज के पास रविवार की शाम हुई दर्दनाक सड़क हादसे में एक कार सवार की मौत हो गई। जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक का नाम सुनील कुमार है, वह कांके थाना क्षेत्र के कुम्हारिया बनहोरिया का रहने वाला था। वह ड्राइविंग सीट के बगल में बैठा था। जबकि घायल का नाम सफातउल्लाह अंसारी है, वह सदर थाना क्षेत्र के बड़ागाईं का रहने वाला है। वह कार चला रहा था। दोनों प्रेमसंस मोटर कोकर के कर्मचारी हैं। दोनों कार की सर्विसिंग करने के बाद उसकी ट्रायल करने के लिए कोकर से खेलगांव की ओर जा रहे थे। उसी दौरान आग बुझा कर लौट रही दमकल वाहन ने चपेट में ले लिया। दमकल वाहन ने इतनी तेज टक्कर मारी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें बैठे दोनों लोग घायल हो गए। जबकि दमकल वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार खेलगांव स्थित सिद्धो कान्हू स्टेडियम गेट नंबर 3 के पास झाड़ियों में आग लग गई थी। इस आग को बुझाने फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची थी। आग बुझा कर लौटने के क्रम में विपरीत दिशा से आ रही बलेनो कार (जेएच01-सीयू 7 436) को सामने से जोरदार टक्कर दे मारी। इसे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि कार को टक्कर मारने के बाद दमकल वाहन पास के डिवाइडर से भी जा टकराया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और गाड़ियों में फंसे दोनों घायलों को किसी तरह निकाला। इस बीच में पुलिस पहुंची और पुलिस ने दोनों घायलों को रिम्स पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान सुनील कुमार की मौत हो गई। जबकि सफातउल्लाह फिलहाल इलाजरत है।

इधर स्थानीय लोगों के अनुसार जेल रोड से लेकर बाबा चौक तक में जेल प्रशासन द्वारा कुछ बैरिकेडिंग लगाए गए हैं जहां तीखे मोड़ भी है इससे दूसरी ओर से आने वाले वाहन का पता नहीं चल पाता इसी वजह से लगातार हादसे हो रहे हैं यह हादसा भी इसी का परिणाम है। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी और दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले गयी है। मामले में रिम्स पीओपी के ही पुलिसकर्मियों ने घायल का फर्द बयान लिया है। जिसके आधार पर एफआइआर दर्ज की जाएगी।