BigBreaking: गोड्डा में भी कोरोना ने दिया दस्तक, जिले में एक कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि के साथ ही राज्य में 111 हुई संख्या

राँची। झारखण्ड में गुरुवार को 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। राँची में तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज के पुष्टि के बाद अब एक और नया जिला गोड्डा में एक कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। गोड्डा के जिस एक मरीज को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है वह लट्टा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

गोड्डा के सिविल सर्जन डॉ. एसपी मिश्रा ने कोरोना पॉजिटिव केस मिलने की पुष्टि की है। इसी के साथ झारखंड के संताल परगना प्रमंडल के छह जिलों में तीन में कोरोना पहुंच गया है। इससे पहले देवघर में दो और जामताड़ा जिले में कोरोना पॉजिटिव के दो मामले सामने आ चुके हैं। गोड्डा का संक्रमित युवक लट्ठा गांव का रहने वाला है। धनबाद पीएमसीएच में कुल 109 सैंपलों की जांच की गयी थी, जिसमें 108 का रिपोर्ट निगेटिव आया और एक गोड्डा जिला का एक रिपोर्ट पॉजिटिव मिला है। पीएमसीएच प्रबंधन ने इसकी पुष्टि की है।

इससे पहले राजधानी राँची के हिंदपीढ़ी से 2 मरीज मिले हैं. वहीं एक मरीज पहले से रिम्स कर्मी है।हिंदपीढ़ी में मिले मरीज में से एक बड़ी मस्जिद के पास रहने वाली एक 24 वर्षीय गर्भवती महिला है. वहीं दूसरा संक्रमित एक 24 साल का युवक है. इसके साथ ही झारखंड में कुल संख्‍या 111 हो गई है. स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने इसकी पुष्टि की है। महिला को रिम्‍स के कोविड वार्ड में भर्ती कराया जा रहा है. वहीं इससे पहले बुधवार को भी हिंदपीढ़ी से एक कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी. गुरूवार को रिम्‍स में 142 सैंपल की जांच की गई, जिसमें 139 रिपोर्ट निगेटिव आई, वहीं तीन रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।