हिंदपीढ़ी से कोरोना संक्रमण फैलने के मामले में मुख्यमंत्री का बयान सही या जिला प्रशासन का: प्रतुल शाहदेव

रांची। हिंदपीढ़ी से कोरोना संक्रमण फैलने मामले में मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन के बयान और जिला प्रशासन के बयान के बाद भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने मुख्यमंत्री और जिला प्रशासन पर निशाना साधा है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि राज्य सरकार से जानना चाहते कि संक्रमण फैलने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री सही बोल रहे हैं या राँची जिला प्रशासन। प्रतुल शाहदेव ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रेसवार्ता में कहा था की हिंदपीढ़ी से निकल कर कोरोना संक्रमण पूरे प्रदेश में फैला। उन्होंने यह भी कहा था की हिंदपीढ़ी की नाकेबंदी के बावजूद लोग बाहर निकल रहे हैं और दूसरे ज़िलों में जाकर अन्य लोगों को संक्रमित भी कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने हिंदपीढ़ी को सीआरपीएफ के हवाले करने की बात कही थी।

श्री शाहदेव ने कहा की जिला प्रशासन ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका उल्टा बयान दिया है। जिसमें जिला प्रशासन ने कहा की यह कहना गलत है कि रांची में कोरोना संक्रमण हिंदपीढ़ी के कारण फैला है। प्रतुल ने कहा यह बड़े आश्चर्य की बात है की रांची जिला प्रशासन अपने मुख्यमंत्री की बात से इत्तेफाक नहीं रखता। जबकि सच्चाई पूरे प्रदेश को पता है।

श्री शाहदेव ने आरोप लगाते हुए कहा कि दरअसल सरकार के भीतर इन्ही विरोधाभासी बातों और असमंजस की स्थिति के कारण प्रदेश में संक्रमण फैला है। राज्य सरकार की इच्छाशक्ति की कमी के कारण ही हिंदपीढ़ी की नाकेबंदी नहीं हो पाई और लोग कर्फ्यू और लॉक डाउन का उल्लंघन कर न फिर सड़कों पर घूमते रहे बल्कि दूसरे जिलों में भी पहुंच गए। ऐसे परस्पर विरोधी बयान ‘ट्विटर सरकार’ के शीर्ष स्तर पर चल रहे कन्फ्यूजन को साफ उजागर करता है और जनता को इसका परिणाम भुगतना पड़ रहा है।