LOCKDOWN BREAKING:धनबाद में लॉकडाउन में घूसखोर क्लर्क हुआ लॉक,सीबीआई ने 10हजार लेते रंगेहाथ पकड़ा…

धनबाद।लॉकडाउन में भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारी को सलाखों में लॉक करने के लिए सीबीआई की कार्यवाही जारी है।एक सप्ताह के दौरान सीबीआइ ने दो बड़ी कार्रवाई की है।सीबीआइ की टीम ने कार्रवाई करते हुए बुधवार को बीसीसीएल के कुसुंडा एरिया में दबिश दी।पीएफ क्लर्क भूतेश्वर साव को 10 हजार रुपए रिश्वत लेते सीबीआइ की टीम ने गिरफ्तार किया है।पीएफ क्लर्क भूतेश्वर साव से सीबीआइ की टीम पूछताछ कर रही है।

कोलकर्मी से पेंशन और पीएफ के पैसे की निकासी के लिए मांगी थी रिश्वत

मिली जानकारी के अनुसार, बीसीसीएल के कुसुंडा एरिया के पीएफ क्लर्क भूतेश्वर साव ने द्वारिका मंडल नाम के रिटायर्ड कोलकर्मी से पेंशन और पीएफ के पैसे की निकासी के लिए घूस की मांग की थी। इसके लिए उसने 25 हजार की मांग की थी।द्वारिका मंडल ने इसकी शिकायत सीबीआइ से की थी।

मामले के सत्यापन के बाद सीबीआइ ने की कार्रवाई

बीसीसीएल के कुसुंडा एरिया के पीएफ क्लर्क भूतेश्वर साव के द्वारा घूस मांगे जाने की शिकायत मिलने के बाद सीबीआइ ने मामले का सत्यापन कराया।सत्यापन में घूस मांगे जाने की बात सही पाई गई, इसके बाद सीबीआइ की टीम ने बुधवार को भूतेश्वर साव को 10 हजार रुपया घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि इससे पहले बीते 5 मई को बीसीसीएल के सिजुआ क्षेत्र की सेंद्रा बांसजोड़ा कोलियरी में भ्रष्टाचार के खिलाफ सीबीआइ ने कार्रवाई की थी और हाजिरी बाबू किशोरी प्रसाद को तीन हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया था।इस कार्रवाई से बीसीसीएल के भ्रष्ट कर्मचारी और अधिकारी सकते में हैं।