Lockdown Breaking:राँची के पंडरा में 8 मंजिला इमारत से कूदकर व्यक्ति ने की आत्महत्या !

राँची।पंडरा ओपी क्षेत्र के हेहल स्थित आस्था रिजेंसी से कूदकर बुधवार एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर लिया।आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का नाम सौरभ अग्रवाल बताया जा रहा है।सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है।

आत्महत्या करने के पीछे वजह नहीं हो पाया है स्पष्ट:

आस्था रिजेंसी में रहने वाले सौरभ अग्रवाल नाम के व्यक्ति ने किस वजह से 8 मंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या किया है.अब तक इसके पीछे की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सौरव अग्रवाल ने दो दिन पहले अपनी मैरिज एनिवर्सरी मनाई थी. बताया जा रहा है कि सौरभ के परिजनों का कहना है कि सौरभ ने आत्महत्या नहीं की है उसकी गिरने से मौत हुई है।हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया से देखने में प्रतीत हो रहा है कि युवक ने कूदकर अपनी जान भी है।

मामले की छानबीन में जुटी है पुलिस:-

पंडरा ओपी प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि व्यक्ति ने किस वजह से आत्महत्या की है.इसके पीछे की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है.मृतक व्यक्ति के मामा ने बताया कि सौरभ ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी गिरने मौत हुई है.प्रथम दृष्टया से देखने में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।