Breaking: जिला परिवहन कार्यालय में लाइन में लगे व्यक्ति की अचानक मौत, कोरोना जांच के लिए भेजा गया शव

राँची। राजधानी राँची से एक बड़ी खबर आ रही है। राँची के डीटीओ कार्यालय में एक 60 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई है। बताया जा रहा है व्यक्ति लाइसेंस बनाने के लिए काउंटर के पास खड़े थे अचानक गिर गया और उसकी मौत हो गई है।

उसके बाद ऑफिस में कोहराम मच गया है। पुलिस को सूचना दिया गया पुलिस ने स्वास्थ्य टीम बुलाकर शव कब्जे में लिया है। मृतक की पहचान नहीं हुई है। घटना के बाद डीटीओ ऑफिस में ताला लग गया है। वहीं कर्मचारी में भय का माहौल है। कोतवाली डीएसपी अजित कुमार विमल ने बताया कि शव को रिम्स भेज दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।वहीं व्यक्ति की मौत कोरोना से होने पर पूछने पर उन्होंने बताए कि कहा नहीं जा सकता है। अब जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहालमृतक कौन है कहाँ का है इसकी पहचान की जा रही है।

अपडेट:मृतक की पहचान मेकॉन के रिटायर्ड कर्मी है जयपाल सिंह नाम बताया जा रहा है।परिजन केअनुसार हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका जताया है।क्योंकि पहले भी अटैक आ चुका है।

भागलपुर में ऐसी ही घटना में मृतक की रिपोर्ट पॉजिटिव

बता दें दो दिन पहले बिहार के भागलपुर के इसी तरह की एक घटना घटित हुई थी। जहां एक व्यक्ति दवाई दुकान में दवाई लेने पहुँचे थे अचानक दवाई दुकान में गिर गए और मौत हो गई। उसके बाद कल मृत व्यक्ति का रिपोर्ट का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव आया। उसके बाद तो शहर में हड़कम्प मच गया था।