#jharkhand:मुख्यमंत्री को ई-मेल से जान मारने की धमकी मिली है,पुलिस जांच में जुटी है।

राँची।झारखण्ड के मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन को जान से मारने की धमकी मिली है।ये धमकी ई-मेल कर सीएम को दी गई है।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।बता दें की इसी तरह की धमकी पूर्व सीएम रघुवर दास को भी जाने से मारने की ई-मेल कर के दी गई थी।इस मामले में उत्तराखंड से एक नक्सली की गिरफ्तारी भी हुई थी। हेमंत सोरेन को अपराधियों ने दो अलग-अलग ई-मेल से जान से मारने की धमकी दी है।कहा गया है सीएम को सुधर जाने के लिए और वो नहीं सुधरे तो जान से मार देंगे। ई-मेल पर जान से मारने की धमकी की बात सामने आने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पूरे मामले की जांच करने के लिए स्‍पेशल इनवेस्टिगेशन टीम बनाई गई है। सीआइडी ने एसआइटी को ई मेल भेजने वाले अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी का आदेश दिया गया है।इधर राँची के साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। साथ ही मामले में मेल किये गए आईपी एड्रेस को निकाल लिया गया है जिसके आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है।

मामला दर्ज होने के बाद साइबर थाना के पुलिस अधिकारी इसकी जांच में जुट गये हैं. वहीं CID ने दोनों मामले को अपने हाथ में ले लिया है।साथ ही मामले की छानबीन में जुट गयी है।

सीएम हेमंत सोरेन को धमकी मिलने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीआइडी ने साइबर थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक जांच टीम का गठन किया है. दोनों मेल से धमकी देने के एड्रेस की जांच की जा रही है. पुलिस धमकी देने वाले की पहचान करने में भी जुटी है. बताया जा रहा है कि जिस मेल से सीएम को धमकी दी गयी है. उसके एड्रेस को ट्रेस कर लिया गया है।बताया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. धमकी मिलने के बाद सीएम हेमंत सोरेन के सुरक्षाकर्मियों को स्पष्ट निर्देश दिया गया है जब भी सीएम कहीं जाए उन्हें सुरक्षा के घेरे में ही रखा जाए।