#jharkhand:पाकुड में मनरेगा के जूनियर इंजीनियर को 30 हजार घुस लेते एसीबी की टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया..

पाकुड।झारखण्ड में लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।पिछले तीन दिन में चार घुसखोर पकड़ा गया है।एसीबी की टीम ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए घूस लेते जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है एसीबी दुमका की टीम ने 30 हजार रुपया घूस लेते जूनियर इंजीनियर रवि राकेश को गिरफ्तार किया।रवि राकेश की गिरफ्तारी पाकुड़ बाजार स्थित उनके आवास से हुई है।रवि राकेश को गिरफ्तार करने के बाद एसीबी दुमका की टीम उसे अपने साथ दुमका लेकर गयी. जहां उनसे पूछताछ की जाएगी।

एसीबी से मिली जानकारी के अनुसार जूनियर इंजीनियर रवि राकेश ने मनरेगा लाभुक इंसान शेख से मनरेगा मेजरमेंट बुक बनाने के नाम पर 50 हजार रुपया की मांग की गयी थी।लेकिन बाद में 30 हजार रुपया देने पर सहमति बनी।पाकुड़ बेलडांगा के रहने वाले इंसान शेख ने इसकी शिकायत दुमका एसीबी से की थी।

जूनियर इंजीनियर रवि राकेश के द्वारा घूस मांगे जाने की शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने मामले का सत्यापन कराया. एसीबी के द्वारा कराये गये सत्यापन में घूस मांगे जाने की बात सही पायी गयी. इसके बाद शुक्रवार की सुबह एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए जूनियर इंजीनियर रवि राकेश को उनके घर से घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।