हनीट्रैप का मामला:नेता, अभिनेता और अधिकारियों को प्रेम जाल में फंसाती थी युवती,ब्लैकमेल से बनाई करोड़ों की संपत्ति….

डेस्क टीम राँची।झारखण्ड समेत अधिकांश राज्यों में लोग हनीट्रैप के शिकार हो रहे।इस हनीट्रैप में नेता से लेकर फिल्म निर्माता,रियल एस्टेट कारोबारी,व्यापारी और ठेकेदार,पुलिस अधिकारी सहित कई लोग फंस जाते है।वहीं इन दिनों उड़ीसा के कालाहांडी जिला की अर्चना नाग चांद खूब चर्चे में है।दरअसल,वह बड़े-बड़े नेताओं को हनीट्रैप में फंसा कर उनसे लाखों की वसूली करती थी। वहीं अर्चना नाग चांद की गिरफ्तार कर ली गयी है।जिसके बाद कई राज खुले है।आपको बता दें कि यह देश का सबसे कुपोषित जिला कालाहांडी है।जहां भुखमरी की स्थिति पूरे देशभर में मशहूर है। वहीं की सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने ऐसा काम किया है जिससे राजनीति और अफसरशाही में भूचाल मच गया है

खबर के अनुसार,अर्चना नाग से पुछताछ में पुलिस ने कई राज उगलवाएं है।जिसमें अर्चना ने बताया कि वह भुवनेश्वर के खंडगिरी में वह किराए के मकान में रहती थी।वह अपने आप को वकील और राजनैतिक पार्टी की नेता बताकर बड़े-बड़े लोगों से दोस्ती कर अपना काम निकालने के लिए उन्हें खुश करती थी।वहीं उसने कई सारी काल गर्ल्स रखी थी।जिससे वह बड़े-बड़े को खुशकर उनके पास काल गर्ल्स को भेजती थी।काल गर्ल्स के पास कैमरा होता था जिससे वह शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो फोटो रिकार्ड करती थी।फिर काल गर्ल उस वीडियो फोटो को अर्चना को देती थी।अर्चना उसी वीडियो फोटो से रसूखदारों को धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करती थी और लाखों-लाखों रुपये वसूला करती थी।35 करोड़ के आलीशान भवन के पास पति-पत्नी की फोटो

ब्लैकमेलिंग के पैसों से बनाया आलीशान भवन

खबर के मुताबिक,अर्चना काल गर्ल्स की सहायता से वीडियो फोटो लीक करने की धमकी देती थी।ब्लैकमेलिंग करती थी। वहीं पैसों की मांग करती थी।जिसके बाद डरे सहमे रसूखदार उसे लाखों रुपये देते थे।इसी से वह भुवनेश्वर में आलीशान भवन बनावाया है।उसने बताया कि उसी भवन में टेंडर फिक्सिंग का काम होता था।उस भवन की कीमत 35 करोड़ रुपये थी। आपको बता दे कि अर्चना एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका की बेटी है। उसकी माँ कालाहांडी जिला में शिक्षिका थी।वहीं वह हाईस्कूल की पढ़ाई करने के बाद हायर स्टडिज के लिए भुवनेश्वर चली गयी। जहां उसकी मुलाकात जगबंधु चांद से हुई थी।जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

एसआईटी जांच की मांग

अर्चना नाग चांद के साथ-साथ ओडिशा पुलिस ने उसके पति जगबंधु चांद और सहयोगी को पुलिस के सामने हाजिर होने की नोटिस जारी की गयी है।वहीं अर्चना के घर और बैंक लाकर से चार मोबाइल फोन, दो टैबलेट, पेन ड्राइव, हार्ड डिस्क, बैंक पासबुक, सीसीटीवी कैमरा के फुटेज, दो टैबलेट जब्त किया गया है।इधर भाजपा ने सीबीआई जांच और कांग्रेस ने एसआईटी जांच की मांग की है।

एसआईटी जांच की मांग:
छात्र कांग्रेस ने इस मुद्दे पर राज्य सरकार पर भी हमला बोला है। छात्र कांग्रेस अध्यक्ष यासिर नवाज ने मामले की एसआईटी जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार इस बात का जवाब दे कि पुलिस और प्रशासन की जानकारी के बगैर अर्चना कैसे इतना बड़ा साम्राज्य चला रही थी। उन्होंने कहा कि मुझे संदेह है कि पुलिस मामले में सबूत नष्ट कर रही है। इसी तरह कांग्रेस नेता देवाशीष पटनायक ने आरोप लगाया है कि इस मामले में 20 से 25 बीजद के नेता शामिल हैं। उन्होंने सवाल किया कि इस मामले में थर्ड फ्लोर और मुख्यमंत्री चुप क्यों हैं।

उधर,भाजपा ने घटना की सीबीआई जांच की मांग की है। सरकार घटना को दबाने की कोशिश कर रही है, इसलिए भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष स्मृति पटनायक ने रैकेट से जुड़े नेताओं, मंत्रियों के नाम उजागर कर उन्हें तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की।

वहीं बीजद के प्रवक्ता लेलिन महांती ने कहा है अगर किसी के खिलाफ कोई तथ्य है तो विपक्ष को उसे जनता के सामने लाना चाहिए। इस तरह की सस्ती राजनीति को जनता स्वीकार नहीं करेगी।