रात में करम नाच देखने की बात कहकर निकला था युवक,सुबह ट्रांसफार्मर के खंभे से लटकी मिली लाश…

जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम के चाकुलिया थाना क्षेत्र स्थित बडामार पंचायत के बडामारा गांव में मौजूद ट्रांसफरमर में एक युवक का शव सुबह-सुबह लटका हुआ मिला। शव ट्रासफार्मर के ऊपर से नीचे लटक रहा था।

बडामारा गांव में 25 केवीए का ट्रांसफार्मर लगा है। इसी ट्रासफार्मर के खंभे से युवक की झुलता हुआ शव देखकर लोग हैरान रह गये। लाश को देख ग्रामीणों में हडकंप मच गया। ट्रासफार्मर से शव लटकने की जंगल में आग की तरह फैल गयी और लोगों की भीड़ इसे देखने के लिए उमड़ने लगी। सूचना पाकर थाना प्रभारी वरूण यादव के निर्देश पर एएसआई राम लखन यादव, राम भंडारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों से पूछताछ कर शव को ट्रांसफार्मर से निचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शव की पहचान बडामारा पंचायत के गालुडीह निवासी करमु गोप का छोटा बेटा सुदीप्त गोप के रूप में की गयी है। सुदीप की उम्र 28 साल की थी।बताया जाता है कि वह दिमागी तौर पर बीमार था। घटना के संबंध में मृतक के पिता करमु गोप ने बताया कि बिते बुधवार की शाम सुदीप्त घर में खाना खाकर बडामारा के एक घर में करम नाच देखने बोलकर निकला था। जिसके बाद वह रात में घर नहीं पहुंचा था।

सुबह घटना की जानकारी मिलते ही करमु घटना स्थल पर पहुंच गया। स्थानीय लोगों का मानना था कि दिमागी हालत ठीक नहीं रहने के कारण सुदीप्त ट्रासफार्मर के खंभे में चढ़ गया होगा । लाईन चालु रहने के कारण उसकी मौत हुई है। घटना से मृतक का शरीर बुरी तरह से झुलस गया था। बता दें कि मृतक चाकुलिया बाजार के एक बांस डीपु में काम करता था। उसकी पत्नी के अलावा दो बेटी भी है।