गुमला:आयुर्वेद दवा कम्पनी में काम करने वाले दो युवकों से लूटपाट की गई,पुलिस छानबीन में जुटी है…

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के देवाकी बाबा धाम पुल के समीप दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने आयुर्वेद दवा कंपनी में काम करने वाले स्कूटी सवार दो व्यक्तियों को रोककर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया तथा मारपीट की। यह घटना गुरुवार की सुबह साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है। घटना में भंडरा तेतर कोका निवासी जाहिद हुसैन घायल हो गए। घायल अवस्था में दोनों स्कूटी पर सवार होकर चांदनी चौक पहुंचे। जहां पुलिस के समक्ष घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजकर इलाज कराया।

जानकारी के अनुसार,भंडारा तेतर कोका निवासी जाहिद हुसैन ने बताया कि वह अपने मित्र गुलाम रब्बानी लोहरदगा निवासी के साथ आयुर्वेद कंपनी में काम करता है। गुरुवार को लोहरदगा से महुआडांड़ स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे। इसी बीच बाबा धाम पुल के समीप मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने गाड़ी रुकवाया और मारपीट करने लगे। कहा कि मोबाइल और पैसे दो अन्यथा मार डालेंगे और हथियार निकालने की बात भी कर रहा था। इस बीच हाथापाई भी हुई अपराधियों द्वारा दो मोबाइल और मित्र का बैग जिसमें कुछ पैसे भी थे,उसे लेकर अपराधी अपने मोटरसाईकल भाग निकले।

इधर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और अपराधियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चला रही है। यहां बता दें कि दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा लूटपाट की घटना के अंजाम देने के बाद लोगों में अब भय व्याप्त भी हो रहा है ।