धनबाद:माँ की मौत की खबर सुन बेटी ने भी दे दी जान….

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है।इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई स्तब्ध है।बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान माँ की मौत हो जाने के कुछ देर बाद उसकी बेटी ने भी अपनी जान दे दी।इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल बना हुआ है।दिल को दहला देने वाली यह घटना जिले के धनसार थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार,धनसार थाना क्षेत्र के मनाइटांड़ कुम्हार पट्टी के रहने वाले नवल किशोर सिंह की 25 वर्षीय बेटी सविता कुमारी ने आत्महत्या कर ली है बताया जा रहा है कि नवल में किशोर सिंह की पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई।नवल किशोर की बेटी सविता को माँ की मौत की सूचना मिल गई थी, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली।

स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी होने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

इधर इस हृदय विदारक घटना की चर्चा क्षेत्र में जोरों पर है।मुहल्ले के लोग बताते हैं कि उन्हें लड़की के आत्महत्या की खबर मिली थी। जिसके बाद वह वहां पहुंचे।लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची।बताया कि सुबह में ही लड़की की माँ का देहांत हुआ था।ऐसा माना जा रहा है कि उसी के सदमे में लड़की ने यह कदम उठाया है।