बिहार: गांव के ही तीन गुंडों ने छात्रा का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म,पुलिस ने झाड़ी से अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया,अस्पताल में इलाज चल रहा है

औरंगाबाद।बिहार के औरंगाबाद में बीती शनिवार की देर शाम अपनी सहेली से मिलने जा रही एक 20 साल की बीए फाइनल इयर की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म हुआ है।बताया जा रहा है कि छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप किया है। पुलिस को झाड़ी में कराहती मिली है।पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।खबरों के मुताबिक शनिवार देर शाम छात्रा पड़ोस में रहने वाली सहेली के घर जा रही थी, तभी तीन गुंडों ने उसे अगवा कर कार में बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया। उसके बाद पीड़िता को वेहोशी की हालत में झाड़ी में फेंककर फरार हो गए।इसके बाद रात्रि गश्ती पर निकली मुफस्सिल थाना पुलिस ने झाड़ी से किसी युवती के कहाहने की आवाज सुनी। फिर पुलिस ने अर्द्धनग्न हालत में बरामद करते हुए पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया।

वहीं पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि शनिवार दे शाम पड़ोस के घर अपनी सहेली से मिलने जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही राहुल कुमार ने जबरदस्ती पकड़ कर गाड़ी में बैठाया। इसके बाद किसी अनजान जगह पर ले गया। उसने मेरे चेहरे पर स्प्रे मारकर मुझे बेहोश कर दिया।पीड़िता ने आगे बताया कि जब उसकी आंख खुली तो देखा कि सामने राहुल, उसका दोस्त अविनाश कुमार राम और पंकज राम थे। वह तीनों से गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने एक न सुनी।

पीड़िता के अनुसार तीनों बदमाश ने मिलकर गैंगरेप किया और मारपीट भी की। इसके बाद धमकी भी दिया कि इसके बारे में किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा।इस वारदात की जानकारी मिलते ही महिला थानाध्यक्ष सदर अस्पताल पहुंची और मेडिकल कराकर लड़की का बयान दर्ज किया और कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

वहीं, मुफस्सिल थानाध्यक्ष के अनुसार पेट्रोलिंग के दौरान छात्रा की कराहने की आवाज सुनाई दी थी। पास जाकर देखा तो छात्रा अर्धनग्न अवस्था में झाड़ियों के बीच पड़ी थी।जानकारी लेने पर उसने सारी कहानी पुलिस को बताई। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई और उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आई।