बिहार:मेला देखने के लिए पैसा कम देने पर सौतेली माँ को मार डाला,और थाना में पहुँचकर सरेंडर कर दिया,झारखण्ड पुलिस में कार्यरत सिपाही का बेटा है आरोपी

झारखण्ड न्यूज,राँची

बिहार के भागलपुर जिले के अमडंडा ओपी थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव में दुर्गापूजा का मेला देखने के लिए पैसा नहीं मिलने सौतेले बेटे ने कुदाल से वार कर माँ की निर्मम हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि ये घटना शनिवार को गांव स्थित घर पर ही हुई।बताया जाता है कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हत्यारा सौतेला बेटा दिलीप सोरेन (19) थाना पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।और पुलिस वाले से कहा मैने अपनी सौतेली माँ की हत्या कर दी है।वहीं पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भागलपुर भेजा।

क्या है मामला
दुर्गापूजा के मौके पर गांव में मेला लगा था। दिलीप ने सौतेली माँ मरसेला मुरमू (35) से मेला देखने के लिए पांच सौ रुपये की मांग की।माँ ने कहा कि पिताजी ने रुपये नहीं भेजे हैं। उसके पास मात्र पांच सौ रुपये ही हैं जिसमें से एक सौ रुपये मेला देखने के लिये माँ दे रही थी लेकिन दिलीप पांच सौ रुपये लेने की जिद्द पर अड़ा रहा। आखिरकार मांग के अनुरूप रुपया नहीं मिलने पर गुस्से में आ गया और फिर उसने कुदाल से महिला के सिर पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया तथा उसके बाद सांग से शरीर पर कई बार वार किए जिससे कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

मृतका के पति झारखण्ड पुलिस में कार्यरत हैं

बताया गया कि मृतका के पति ताला सोरेन जो झारखण्ड पुलिस विभाग में सिपाही के तौर पर कार्यरत हैं।हत्या की सूचना पर गांव पहुंचे और उन्होंने थाना में बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।इधर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया।