Ranchi:रंगदारी मांगने आया दो अपराधियों ने कारोबारी को बोतल से मारकर किया घायल,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।राजधानी राँची के काेतवाली थाना क्षेत्र में रंगदारी मांगने आया दो अपराधियों ने एक कारोबारी का बीयर की बोतल से मारकर सिर फोड़ा दिया।ये घटना क्राउन पब्लिक स्कूल गली की है।बताया गया कि पानी प्लांट के संचालक से साेमवार काे शाम करीब 4 बजे के आसपास बाइक सवार 2 अपराधियाें ने रंगदारी की मांग की।दोनों अपराधी प्लांट के बाहर पहुंचे और संचालक से रंगदारी की मांग करने लगे।

रंगदारी देने से इंकार करने पर अपराधी प्लांट में घुस गए और संचालक पर हमला कर दिया। इस दौरान संचालक का सिर फट गया।संचालक का नाम रंजीत कुमार है और वे क्राउन पब्लिक स्कूल गली में ही रहते हैं। पानी प्लांट संचालक के सिर से खून निकलता देख आस-पास के लाेग माैके पर जमा हाेने लगे। इसके बाद वहां से दाेनाें अपराधी फरार हाे गए।संचालक सिर से निकलते खून काे अपने हाथ से दबाए हुए काेतवाली थाना पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस काे दी। काेतवाली थाने की पुलिस तुरंत घायल काे लेकर सदर अस्पताल गई जहां उनका इलाज किया गया।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसी माेहल्ले का रहने वाला अपराधिक किस्म का युवक राैशन ने अपने एक अन्य साथी काे लेकर रंगदारी मांगने पहुंचा था। उसने जब पैसा देने का विराेध किया ताे राैशन ने उनके सिर पर प्रहार कर दिया जिसके बाद वे घायल हाे गए। पीड़ित ने थाने में लिखित शिकायत की है जिसके बाद पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।