खूँटी:पीएलएफआई के हार्डकोर उग्रवादी गिरफ्तार,पाँच गोली,चंदा की रसीद,मोबाइल और बाइक बरामद

खूँटी।जिले के कर्रा थाना क्षेत्र के चंदापारा और तुमना गांव के बीच में पीएलएफआई के हार्डकोर उग्रवादी सकराजीत गोप उर्फ गुरु को सोमवार की देर रात 1 बजे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसके दो साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले। पुलिस ने आरोपी के पास से पांच गोली और चंदा की रसीद, मोबाइल और बाइक जब्त कर ली।

बताया गया कि सकराजीत के खिलाफ कर्रा और सदर खूंटी,राँची के धुर्वा और पश्चिमी सिंहभूम के गुदड़ी थाने में हत्या, आर्म्स एक्ट और उग्रवाद से जुड़े मामले दर्ज हैं।सकराजीत जरियागढ़ थाना क्षेत्र के बकसपुर ऊपरटोली का निवासी है।

इस सम्बंध में एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पीएलएफआई के कुछ उग्रवादी बाइक से कर्रा क्षेत्र से हुटार की तरफ आ रहे हैं। इसके बाद कर्रा के थानेदार मुन्ना सिंह को सूचना के सत्यापन के साथ कार्रवाई करने का निर्देश दिया। एसपी के आदेश पर थाना प्रभारी एसआई मनीष कुमार, एएसआई लक्ष्मण उरांव समेत लोधमा पिकेट के जवानों को साथ लेकर सोमवार की रात साढ़े 11 बजे से चेकिंग शुरू की। आधी रात में तीन उग्रवादी बाइक से आते दिखाई दिए, सकराजीत बाइक चला रहा था और दो उग्रवादी पीछे बैठे थे। पुलिस को देखते ही दोनों भाग निकले और सकराजीत पकड़ा गया।