Ranchi:मांडर में ओवरटेक करने के दौरान बाइक सवार की मौत,वहीं नामकुम में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

राँची।जिले के मांडर थाना क्षेत्र के मांडर कॉलेज गेट के पास मुख्य सड़क पर सड़क हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।ये घटना मंगलवार की शाम करीब चार बजे की है।वहीं नामकुम थाना क्षेत्र के बरगंवा में देर शाम में एक बाइक चालक ने तेज रफ्तार में ट्रक में टक्कर मार दी।जिससे बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक के नीचे आ गया

बताया गया कि मांडर थाना क्षेत्र के गड़मी निवासी आकाश उरांव एक अन्य लड़के के साथ बाइक से बीजूपाड़ा से रातू लौट रहा था। रास्ते में ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान बाइक ट्रक के नीचे आ गई। इस हादसे में बाइक पर पीछे बैठे युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई।खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

होटल में मिला बोले बाइक चलाकर ले चलो

घायल आकाश ने बताया कि वह मृतक को नहीं जानता है। बीजूपाड़ा में एक होटल में खाने-पीने के दौरान उससे बातचीत हुई तो उसने कहा कि बाइक चलाकर रातू तक लेते चलो,मैं भी उसके साथ हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मांडर पुलिस उसे लेकर रेफरल अस्पताल मांडर पहुंची, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। पुलिस ने ट्रक और बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है।शव कब्जे में लेकर थाना लाया।मृतक युवक की शिनाख्त की जा रही है।

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

इधर नामकुम थाना क्षेत्र के बरगावां में अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाईक सवार की मौत।मृतक का शिनाख्त नहीं हो पाया है।