Jharkhand:घर के दरबाजे पर घर मालिक की गला काटकर हत्या,जांच में जुटी है पुलिस

लातेहार।जिले के मनिका थाना क्षेत्र में घर के बाहर व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर दी गई।यह घटना जिले के मनिका थाना क्षेत्र के एजामाड़ कॉलोनी में हुई है।जहां अज्ञात अपराधियों के द्वारा भादे नायक की उसके घर के दरवाजे के पास ही गला काटकर हत्या कर दी गई। यह घटना मंगलवार की देर रात हुई है।घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार भादे नायक की गर्दन पर तीन-चार बार धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले हैं. रात में वो गांजा पीने के लिए घर से बाहर निकला था और इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया।मृतक के दो बेटे कारू नायक और सतेंद्र नायक हैं।

बताया गया कि भादे नायक मंगलवार की रात 10 बजे खाना खाकर घर के बाहर गांजा पी रहे थे।घर में सब सो गए थे.रात में करीब 11 बजे परिजनों ने जब फिर घर से बाहर निकल देखा तो भादे नायक की गर्दन कटी हुई थी और खून बह रहा था. शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर जुटे. इसी बीच भारी बारिश होने लगी।बारिश रुकने बाद मृतक के पुत्र सतेंद्र नायक ने करीब 3 बजे सुबह घटना की सूचना पुलिस को दी।हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है।