दिनदहाड़े मुर्गी व्यवसायी से डेढ़ लाख रुपए की छिनतई,बैंक से रुपए निकाल व्यवसायी जा रहा था घर,पीछे से बाइक सवार दो अपराधियों ने रुपए से भरा थैला छीनकर भागे

पलामू।बाइक सवार अपराधियों ने मुर्गा व्यवसायी से सोमवार को डेढ़ लाख रुपए छीन कर फरार हो गए। मामला चैनपुर थाना क्षेत्र का है।बताया गया कि वन विभाग के चेकनाका के पास दिनदहाड़े इस छिनतई की घटना को अंजाम अपराधियों ने दिया है। मुर्गा व्यवसायी एसबीआई से रुपए निकाल कर आ रहे थे और इसी बीच बाइक सवार दो अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के अनुसार चैनपुर इलाके के डुमरी निवासी मोइन अंसारी की चैनपुर थाना के पास मुर्गा की दुकान है। सोमवार को मोइन मेदिनीनगर में एसबीआई की कचहरी शाखा से दो लाख रुपए निकाल कर अपने गांव के ही कृष्णा पाल के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। डेढ़ लाख रुपए मोइन ने एक थैले में रखा था। जबकि 50 हजार रुपए पैकेट में था।दोपहर 12 बजे के करीब चैनपुर वन विभाग के चेकनाका के पास मोइन पहुंचे ही थे कि पीछे से आए एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मार कर रुपए से भरा थैला छीन कर फरार हो गए। अपराधियों ने इतनी तेजी से वारदात को अंजाम दिया कि मोइन और कृष्णा कुछ समझ पाते, उससे पहले ही अपराधी काफी दूर निकल गए।

इधर इस संबंध में मुर्गा व्यवसायी ने चैनपुर थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आशंका जताई जा रही है कि अपराधी पैसा निकालने के दौरान बैंक से ही मोइन की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए थे।फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।