Breaking:राँची के नामकुम थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में हथियार बरामद,हथियार अमन साहू गिरोह ने छुपाकर रखा था,मामले की छानबीन जारी है

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र में अमन साहू गिरोह का हथियार बरामद हुआ है।लातेहार और राँची पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए नामकुम इलाके से अमन साहू गिरोह के द्वारा छिपाकर रखे गए हथियार को बरामद किया है।वहीं कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ जारी है।पुलिस इस मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।राँची पुलिस इस मामले में जल्द ही पूरे मामला का प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करेगी।

बता दें चतरा पुलिस ने रविवार को अमन साहू गिरोह के छह अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया।उनकी गिरफ्तारी टंडवा थाना क्षेत्र से हुई थी। गिरोह के सदस्य फलवसिया रेलवे साइडिंग पर बड़ी घटना करने की योजना बना रहे थे,लेकिन वे सफल नहीं हो सके।योजना बनाने के क्रम में ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने उनके पास से हथियार एवं अन्य सामान जब्त की है. जिसमें 7.62 बोर का दो पिस्टल, चार मैगजीन व 48 कारतूस, 7.65 बोर का चार पिस्टल, दो मैगजीन व 12 कारतूस, दो चोरी की मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल, मोबाइल चार्ज करने वाला एक पावर बैंक आदि शामिल था।