रिलायंस पेट्रोल पंप से हथियार के बल पर 20 हजार की लूट।

रामगढ़ शहर के नाके पर ही मैन रोड में रिलायंस पेट्रोल पंप में 20000 की लूट। रिलायंस पेट्रोल पंप में बंदूक की नोक पर हुई लूटपाट, विरोध करने पर फायरिंग कर भाग निकले अपराधी

रामगढ़ थाना क्षेत्र के ब्लॉक के पास स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर सोमवार देर रात बाइक सवार तीन अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. पेट्रोल भरवाने के बहाने आए अपराधियों ने बंदूक दिखाकर कैश के रुपए और मोबाइल छीन लिया. साथ ही पेट्रोल पंप कर्मी के विरोध करने पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

रामगढ़ः रामगढ़ थाना क्षेत्र के ब्लॉक के समीप रिलायंस पेट्रोल पंप पर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने देर रात लूट की वारदात को अंजाम दिया है. अपराधी पेट्रोल लेने के बहाने पंप पर पहुंचे और कर्मी को बंदूक दिखाते हुए कैश के रुपए और मोबाइल छीन लिया. विरोध करने पर उन्होंने कर्मियों से मारपीट भी की और फायरिंग करते हुए भाग निकले. घटना के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंच पूरे मामले की जांच कर रही है.यह भी पढ़ें- पोड़ैयाहाट में गरजे गृह मंत्री अमित शाह, महागठबंधन पर किया तीखा प्रहार फायरिंग कर भागेजानकारी के अनुसार बिजुलिया ब्लॉक के समीप रिलायंस पेट्रोल पंप में देर रात बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर 15 से 20 हजार रुपए लूट लिया. घटना के संबंध में भुक्तभोगी पेट्रोल पंप कर्मी ने बताया कि पेट्रोल लेने के बहाने एक बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे और उन्होंने पास बुला कर पिस्टल दिखाकर उनके पास से मोबाइल और सेल का रुपया लूट लिया. हालांकि पेट्रोल पंप कर्मियों ने अपराधियों को पकड़ने की पूरी कोशिश की लेकिन बाइक पर सवार तीनों युवक अलग-अलग खड़े होकर रेकी करते हुए पूरी घटना को अंजाम दिया है.