साहेबगंज:चोरी के आरोप में युवक को अर्धनग्न कर बांस की बल्ली में लटकाकर जमकर पीटा,पुलिस ने युवक को मुक्त कराया

साहेबगंज।झारखण्ड के साहिबगंज जिले में चोरी के आरोप में एक युवक की अर्द्धनग्न कर बुरी तरह पिटाई की गई।घटना की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। लोगों ने बांस की बल्ली से लटकाकर युवक को अर्धनग्न कर बेरहमी से पीटा।बताया जाता है कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायल अवस्था में युवक को ग्रामीणों से मुक्त कराकर अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।घटना राधानगर थाना क्षेत्र के पश्चिमी प्राणपुर के नुरुद्दीन टोला की है। आरोप है कि ग्रामीणों ने रविवार रात युवक को पकड़ लिया। सोमवार की सुबह इसको जमकर पीटा गया।

युवक पर आरोप है कि वह इलाके के अफजल आलम के घर से मोबाइल व पर्स चोरी कर भाग रहा था। इसी बीच रमजान में सेहरी के लिए उठी महिला ने कथित चोर को भागते हुए देख लिया। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग जग गए। युवक का पीछा कर दबोच लिया। पकड़े गया युवक पड़ोस के गांव का रहने वाला है। ग्रामीणों ने पहले युवक को अर्धनग्न किया। इसके बाद रस्सी के सहारे बांस की बल्ली में लटकाकर बेरहमी से पीटा गया।

वहीं ग्रामीणों का दावा है कि युवक के पास से चोरी का मोबाइल व अन्य सामान बरामद हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद मामले की सूचना पुलिस को मिली। राधा नगर थाना पुलिस को तो युवक को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त कर राधा नगर थाना लाया गया है।मामले की जांच कर शिकायत पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।वहीं पिटाई से घायल युवक का इलाज चल रहा है।