राँची में फिर चली गोली: कांके में ग्रिल दुकान संचालक को अपराधियों ने मारी गोली,गम्भीर रूप से घायल,रिम्स में भर्ती कराया गया,पुलिस छानबीन में जुटी

राँची।राजधानी राँची में अपराधियों में ख़ौफ़ गायब है।जब चाहे,जहां चाहे गोली मार दी जा रही है।अपराधियों में ना कानून का डर है ना ही राँची पुलिस का डर है।इसलिए अपराधी बेख़ौफ़ घटना को अंजाम दे रहा है।10 दिन के अंदर तीन जगहों पर गोली बारी हुई।पहले हिंदपिड़ी,फिर नामकुम,और अभी कुछ ही देर पहले कांके ब्लॉक चौक के पास ग्रिल दुकान के मालिक को अपराधियों ने गोली मार दी।यह घटना कांके थाना क्षेत्र स्थित कांके ब्लॉक के पास हुई है जहां बाइक पर सवार होकर आए तो अपराधियों ने ग्रिल दुकान के मालिक पंचम लोहरा को गोली मार दी।गोली लगने से लोहरा गम्भीर रूप से घायल हो गए जिसे आनन फानन रिम्स ले गया है।इधर घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर अपराधियों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक कांके ब्लॉक चौक स्थित अपने दुकान में दुकान मालिक पंचम लोहरा बैठे हुए थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो अपराधियों ने पंचम को गोली मार दी।मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों के द्वारा पंचम को रिम्स भेजा गया है।जहां पर उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।पंचम को किस विवाद में गोली मारी गई है।अब तक इसके पीछे का वजह सामने नहीं आ पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।