सनसनीखेज खुलासा:दो युवती को एक ही लड़के से प्यार हो गया,एक ने प्रेमी संग मिलकर दूसरी युवती की हत्या कर जमीन के नीचे दफन कर दी,दोनों गिरफ्तार

दुमका।झारखण्ड के दुमका में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है।जहां प्यार के चक्कर में अपनी सहेली की हत्या कर देने का मामला सामने आई है।बताया जा रहा है एक ही लड़के से दो युवती प्यार कर रही थी।इसी को लेकर हुए झगड़े में सहेली ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर युवती का अपहरण कर लिया।इसके बाद युवती की हत्या कर दी।टाउन थाना क्षेत्र के रसिकपुर मोहल्ले में एक लॉज में रहने वाली 9वीं कक्षा की छात्रा सोनी कुमारी का सहेली के साथ झगड़ा हुआ था।इसी को लेकर उसकी सहेली ने सोनी का अपहरण कर हत्या करवा दी।यह घटना बीते 9 जुलाई की है।पुलिस जांच में आरोपी की निशानदेही पर सोनी का शव सोमवार को पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास जंगल से बरामद किया।बताया गया कि आरोपी ने सोनी की हत्या के बाद उसके शव को जमीन में दफना दिया था।सोनी की अपनी सहेली के साथ ब्वॉयफ्रेंड को लेकर झगड़ा हुआ था।दोनों ही लड़कियां एक ही लड़के से प्यार करती थीं। हत्या के आरोपियों में वह लड़का भी शामिल है, जिसे सोनी पसंद करती थी।

बता दें 9 जुलाई की देर शाम सोनी के पिता ने टाउन थाना दुमका में बेटी के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।सोनी के पिता सुबोधचंद्र कापरी जिले की हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुसियारी गांव के रहने वाले हैं। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। पुलिस ने सोमवार की सुबह सोनी की सहेली और उसके ब्वॉयफ्रेंड को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो सारा मामला सामने आ गया।

पुलिस जांच के दौरान पता चला कि सोनी और उसकी सहेली दोनों ही एक ही लड़के को पसंद करती थी। एक ही ब्वॉयफ्रेंड को लेकर हुई लड़ाई में सोनी की हत्या कर दी गई।