पलामू:दो भाई मिलकर नाबालिग युवती से यौन शोषण करता था,आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाया,दोनों भाई गिरफ्तार

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले से दो भाइयों द्वारा एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। दोनों भाइयों ने मिल कर नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाया था इसके अलावा उसकी कई तस्वीर भी रखी थी। इसी वीडियो और फोटो के माध्यम से दोनों भाई नाबालिग को लगातार ब्लैकमेल कर रहे थे। पूरे मामले में पीड़ित लड़की के पिता की शिकायत के बाद दोनों भाइयों को पलामू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि ये मामला पलामू के मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र की है।दोनों आरोपी सैफ कुरैशी और पैश कुरैशी को पॉक्सो एक्ट सहित कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया है

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों भाई नाबालिग को स्कूल और कोचिंग जाने वक्त छेड़ते थे। जनवरी महीने में सैफ नाबालिग को लेकर फरार हो गया था, उसी दौरान उसने उसका वीडियो और फोटो बना लिया था।इसी वीडियो और फोटो के माध्यम से दोनों भाई लगातार लड़की को ब्लैकमेल करते थे। मंगलवार को दोनों भाई नाबालिग को लेकर फरार हो गए गए। जिसके बाद इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

पलामू पुलिस ने शिकायत मिलते ही तुरंत कार्रवाई शुरू की और बुधवार को छापेमारी कर टाउन थाना क्षेत्र के हमीदगंज में कोयल नदी के किनारे से नाबालिग को बरामद कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने मौके से दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया।दोनों भाइयों पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित कई गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज किया और फिर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।