Ranchi:सब-रजिस्ट्रार ने संजय विद्रोही और पवन खत्री समेत अन्य लोगों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कराने के लिए दिया आवेदन

राँची।राँची के सब रजिस्ट्रार ने संजय विद्रोही और पवन खत्री समेत अन्य लोगों के ख़िलाफ़ FIR के लिए कोतवाली थाना में आवेदन दिया है।जिसके बाद कोतवाली थाना में मामला दर्ज हुआ है।सब रजिस्ट्रार वैभव मणि त्रिपाठी ने दिए आवेदन में कहा है, कि बीते 20 अप्रैल को दोपहर संजय विद्रोही और पवन खत्री ने लगभग 30 से 35 अज्ञात व्यक्तियों के साथ जिला निबंधन कार्यालय राँची में आकर घेराव किया इस दौरान उन्हें शांत करने का बहुत प्रयास किया गया।लेकिन उन्होंने कानून को अपने हाथ में लेते हुए मेरे और रजिस्ट्री ऑफिस में कई लोगों के साथ दुर्व्यवहार हाथापाई और गाली-गलौज किया।बता दें कि अधिवक्ताओं के तरफ से भी काउंटर केस किया गया है।

संजय विद्रोही और पवन कुमार खत्री द्वारा भीड़ को उत्तेजित किया गया

सब रजिस्ट्रार के द्वारा दिए आवेदन में कहा गया है कि संजय विद्रोही और पवन खत्री द्वारा भीड़ को उत्तेजित किया गया।जब रजिस्ट्री ऑफिस में घुसकर वहां नियुक्त कर्मचारी और कार्यरत अधिकारियों को डराया धमकाया गया. साथ ही सरकारी कार्य में बाधा भी उत्पन्न किया गया। मेरे द्वारा बहुत समझाने के बाद भी वह नहीं रुके एक समय स्थिति इतनी दूभर हो गई कि मुझे जान की चिंता होने लगी।भीड़ में शामिल कुछ लोग लगातार कह रहे थे रजिस्टार को दौड़ा कर मार दो, इस प्रकार का नारा लगा रहे थे ऐसा प्रतीत हो रहा था कि संजय विद्रोही और पवन कुमार खत्री मेरे ऊपर जानलेवा हमला करने के लिए तत्पर हैं।

बाहर लाकर किया गया बदनाम

सब रजिस्ट्रार ने दिए आवेदन में कहा है कि ऑफिस के कर्मचारी के साथ बदतमीजी और गाली गलौज की दफ्तर से बाहर घसीटते हुए लाकर बदनाम किया। संजय विद्रोही और पवन कुमार खत्री द्वारा कार्यालय के कर्मियों और अधिकारियों के ऊपर झूठा इल्जाम लगाया गया और जन समुदाय के सामने उन्हें बेइज्जत किया गया इनके द्वारा की गई हरकत मानहानि के अंतर्गत आती है।