Ranchi:युवक का मिला अधजला शव,पांच दिनों से लापता था,पुलिस जांच में जुटी है

राँची।राजधानी के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र स्थित हवाई नगर के जंगल से पुलिस ने आज एक अधजला शव बरामद की है।युवक की हत्या कर शव जला दिया है।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी है।मृतक का नाम अर्जुन बताया जा रहा है। मृतक लटमा रोड का रहने वाला था। मृतक की उम्र 22 वर्ष थी और वह एक निजी शोरूम में काम करता था। मृतक के पिता का नाम मुन्ना है।

परिजनों ने कहा कि अर्जुन को हत्या कर फेंक दिया गया है। परिवार वालों ने बताया कि अर्जुन को किसी से झगड़ा नहीं हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दी है और फिलहाल मामले की जांच कर रही है।बताया जा रहा है कि मृतक युवक 15 अगस्त से लापता था और इसकी शिकायत जगन्नाथपुर थाना में की गई थी।

जगन्नाथपुर थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही इस मामले में जांच कर सब कुछ पता लगा लिया जाएगा। जगन्नाथपुर थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है और उनसे यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि मृतक का विवाद किसी से हुआ था कि नहीं। जगन्नाथपुर थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल अब तक इस मामले में कोई भी स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ पाई है।