ढोंगी तांत्रिक की करतूत:श्मशान घाट में ले जाकर महिला से किया दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

झारखण्ड न्यूज,डेस्क

मोतिहारी।पूर्वी चंपारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव से शर्मनाक घटना की खबर आ रही है। जहां एक महिला के साथ तांत्रिक ने चाकू का भय दिखाकर श्मशान घाट में दुष्कर्म किया है।इतना ही नहीं, घटना को अंजाम देने से पहले उसने पीड़िता के परिजनों से 10 हजार रुपये भी ठग लिए। हालांकि थाने में पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र की एक महिला पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थी। उसने स्थानीय स्तर पर कई तरह के इलाज कराए, लेकिन आशा के अनुरूप परिणाम नहीं आए। जिससे वह और उसके परिजन परेशान चल रहे थे। कुछ दिन पहले वह अपने दरवाजे पर बैठी हुई थी। इस बीच वहां से गुजर रहा गांव का ही इंदल सहनी उसके पास आया और कहा, तुम्हारे ऊपर भूत का साया है। इसकी वजह से तुम्हें बीमारी से मुक्ति नहीं मिल रही है। झाड़फूंक करके यदि भूत को भगा दिया जाए तो वह निरोग हो जाएगी। जब महिला ने परिजनों को यह बात बताई तो वे भी इसके लिए तैयार हो गए। इसके बाद उसने 10 हजार रुपये लिए और श्मशान घाट में झाड़फूंक करने की बात कही। सभी इंदल की बातों में आ गए और श्मशान जाने को तैयार हो गए।

महिला भी सास-ससुर के साथ श्मशान घाट के लिए चली। कुछ दूर तक जाने के बाद तांत्रिक ने महिला की सास व ससुर को रोक दिया। उसने उनलोगों को वहीं पर इंतजार करने के लिए कहा। जबकि महिला को अपने साथ ले गया। जब वह सुनसान जगह पर पहुंचा तो भूत भगाने की जगह चाकू निकाला और उसका भय दिखाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी देते हुए वह वहां से भाग गया। इसके बाद महिला लौटी और अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। उसके बाद पीड़िता ने थाना में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ आवेदन दिया। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए पहले पीड़िता का बयान दर्ज कराया और उसके बाद मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। वहीं दूसरी ओर आरोपी को भी छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है।