Ranchi:इटहे नदी के पास युवक का शव बरामद,मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताया,कहा-पत्नी की गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है

राँची।जिले के ठाकुरगांव थाना पुलिस ने गुरुवार की सुबह इटहे नदी के पास से बाइक समेत एक युवक का शव बरामद किया है।बताया गया कि मृतक प्रदीप महतो 35 वर्ष जो हेसलपीरी गांव का निवासी थे।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

इस मामले में प्रदीप के पिता फूलचंद महतो ने हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि प्रदीप की पत्नी का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसको लेकर एक माह पहले गांव में पंचायत भी हुई थी। बुधवार की शाम बहू के साथ बेटा अपनी ससुराल कांके प्रखंड के सुकुरहुट्टू जाने के लिए निकला था। गुरुवार की सुबह इटहे नदी के पास प्रदीप का शव पाया गया। वहीं बहू मायके में है, घटना की सूचना मिलने पर वह गांव लौटी। प्रदीप का शव देखने से लगता है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है और शव बाइक समेत नदी के पास फेंक दिया गया है।

ग्रामीणों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक के पिता फूलचंद महतो सहित ग्रामीणों ने युवक की हत्या करने का आरोप लगाया है। फूलचंद ने आरोप लगाया कि वह हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराने ठाकुरगांव थाना गए थे, परंतु उनसे थाना में आवेदन नहीं लिया गया, इससे ग्रामीण आक्रोशित हैं।

शव देखकर दुर्घटना की आशंका नहीं:घटनास्थल पर जिस प्रकार डिवाइडर काटकर नदी के किनारे बनाई गई सड़क पर बाइक के नीचे युवक को दबा पाया गया और उसके शरीर पर खरोंच तक नहीं दिखा। इधर, देर शाम समाचार लिखे जाने तक थाना में आवेदन नहीं लेने और हत्या की प्राथमिकी दर्ज नहीं करने के कारण शव का अंतिम संस्कार नहीं किया गया था।