Jharkhand:शराब पीकर कर रहा था हंगामा,पुलिस ने किया गिरफ्तार,पूछताछ में पता चला धनंजय मिश्रा हत्याकांड के मुख्य आरोपी आदित्य यादव है

साहिबगंज।झारखण्ड कर सीएम हेमंत सोरेन के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के चचेरे भाई धनंजय मिश्रा हत्याकांड के मुख्य आरोपी आदित्य यादव गिरफ्तार हुआ है।आदित्य यादव को बिहार के नौगछिया जिले की पुलिस ने गोपालपुर थाना क्षेत्र के मकंदपुर चौक से गिरफ्तार किया है।बताया जा रहा है कि आदित्य बस से कहीं से आया था और शराब पीकर हंगामा कर रहा था. जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने उसे शराब पीने की वजह से गिरफ्तार किया। बाद में पूछताछ के दौरान पुलिस को उसके अन्य कांडों में भी शामिल होने की सूचना मिली। इधर,गोपालपुर थाने की पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार करने की सूचना पर साहिबगंज जिले की पुलिस पहुंच कर आदित्य यादव से पूछताछ की. फिलहाल उसे गोपालपुर पुलिस ने जेल भेज दिया है।साहिबगंज जिले की पुलिस उसे रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है।

अवैध संबंध में हुई थी सीएम के प्रतिनिधि के भाई की हत्या

बताया जा रहा है कि अवैध संबंध के वजह हुई धनंजय की हत्या हुई थी. इस मामले में पुलिस ने कारवाई करते हुए धनंजय की पत्नी दीपिका मिश्रा और उसके प्रेमी जेसीबी चालक मसकलैया निवासी कुलेस रजक को बीते 15 मार्च को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।पुलिस जांच में अब तक मिले तथ्य के अनुसार अवैध संबंध में ही धनंजय मिश्रा की हत्या की गई. इसके अलावा पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है. इस हत्याकांड में पुलिस नामजद आरोपी अंतेश यादव व छोटू चौधरी की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

जमीन के अंदर दफना दिया था शव:

नौ दिनों से लापता सीएम के प्रतिनिधि के भाई की हत्या की कर दी गई थी. सीएम हेमंत सोरेन के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के चचेरे भाई धनंजय मिश्रा की हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद अपराधियों ने धनंजय के शव को महादेवगंज के अंबाडीह के पास जमीन के अंदर दफना दिया था. जानकारी मिलने के बाद पुलिस 13 मार्च की देर रात जमीन की खुदाई कर शव को बाहर निकाला था। पुलिस शव को कब्जे में ले लिया औऱ हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई थी।

पिछले नौ दिनों से लापता था धनंजय मिश्रा

जानकारी के अनुसार सीएम हेमंत सोरेन के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के चचेरे भाई धनंजय मिश्रा बीते मार्च से लापता था. चार मार्च को उनकी पत्नी ने थाना में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने राजमहल से एक ट्रक चालक को हिरासत में लेकर उसे पूछताछ की. व्यक्ति से पूछताछ में हत्या का खुलासा हुआ. पुलिस उनकी निशानदेही पर महादेवगंज के अंबाडीह में जमीन की खुदाई कर शव को बरामद किया था।