सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,सात लड़कियां समेत 17 गिरफ्तार, होटल लीज पर लेकर चला रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

झारखण्ड न्यूज,डेस्क

पटना।राजधानी पटना के एक होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट चलाने वाले सरगना पश्चिम बंगाल, यूपी और अन्य राज्यों से कॉल गर्ल को बुलाते थे। इसी बीच गर्दनीबाग पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल एक महिला मीरा देवी को पकड़ा। उसकी निशानदेही पर बुधवार की देर रात गांधी मैदान थाने की पुलिस ने एग्जीबिशन रोड स्थित दयाल होटल में छापेमारी कर दी। यूपी की एक व बंगाल की सात कॉल गर्ल, होटल संचालक पंकज कुमार व नौ पुरुषों समेत कुल 17 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि छापेमारी के दौरान पूरे होटल परिसर में अफरातफरी मच गयी। थानेदार रंजीत वत्स के मुताबिक कमरों की तलाशी के दौरान आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। टाउन डीएसपी सुरेश प्रसाद के मुताबिक मीरा कई लड़कियों को यहां तक लाने का काम करती थी। वहीं गिरफ्तार होटल संचालक और वैशाली के रहने वाले पंकज कुमार से पुलिस पूछताछ में कई खुलासे किये है। पुलिस के मुताबिक उसने होटल को चलाने के लिये उसे लीज पर लिया था।

इधर पुलिस के हत्थे चढ़ी कॉल गर्ल ने पुछताछ में पुलिस को बताया कि हर रोज उन्हें 35 सौ रुपये होटल संचालक दिया करता था। ग्राहकों से रुपये लेने पर मनाही थी। काफी दिनों से इस जगह पर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। कॉल गर्ल को कम से कम एक हफ्ते तक होटल में रहना होता था। होटल मालिक ने सभी को अपनी पहचान छिपाकर रखने को कहा था।

वाट्सएप पर फोटो देखने के बाद तय होता था रेट

वाट्सएप पर फोटो देखने के बाद सेक्स रैकेट माफिया ग्राहकों से कॉल गर्ल की कीमत तय करता था। ज्यादातर पुराने ग्राहकों को ही होटल के कमरे में इंट्री दी जाती थी। छह हजार रुपये से लेकर 18 हजार रुपये तक ग्राहकों से वसूले जाते थे। हाईप्रोफाइल लोगों का भी इस अड्डे पर आना-जाना था।

रजिस्टर में नहीं की जाती थी इंट्री

इस होटल में सेक्स रैकेट सरगना ग्राहकों को सुरक्षा की पूरी गारंटी देता था। होटल में किसी के नाम-पते की इंट्री नहीं की जाती थी। टाउन डीएसपी ने बताया कि पकड़ी गयी लड़कियों के नाम-पते का जिक्र भी किसी रजिस्टर में नहीं मिला है।

–टाउन डीएसपी ने कहा कि होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस यह पता लगा रही है कि इस रैकेट के तार किन-किन जगहों से जुड़े हैं।