Ranchi:डुगडुगी बजाकर पुलिस ने हत्यारोपी के घर चिपकाया इस्तेहार,करीब 25 दिनों से आरोपी फरार है

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र के नामकुम बस्ती पाहन टोली में 5 जून को गोली मारकर सागर राम की हत्या हुई थी।इस हत्याकांड के फरार आरोपी सीटू साव के घर मंगलवार को पुलिस ने इस्तेहार चिपकाया।मंगलवार की शाम करीब 5 बजे डुगडुगी बजाते हुए पुलिस नामकुम बस्ती स्थित सीटू साव के घर पहुंचीं एवं इस्तेहार चिपकाया।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि 5 जून की शाम सीटू साव ने सागर राम को अपने घर बुलाया वहां सीटू साव के अलावा मदन यादव,आकाश साव एवं दिवेश सोनी बैठकर खाना पीना किया।जिसके बाद सीटू साव ने सागर राम को गोली मार दी थी। घायल सागर को सभी ने मिलकर रिम्स में भर्ती कराया एवं सभी फरार हो गए।अस्पताल में इलाज के क्रम में सागर की मृत्यु हो गई थी।हत्या के बाद से सीटू फरार चल रहा है।इस घटना में पुलिस ने पूर्व में आकाश साव को जेल भेज दिया था।

5 जून की घटना है। घटना करीब 5 बजे की जब मृतक सागर राम व अन्य दोस्तों के साथ अपने घर से कुछ दूरी पर ही पाहन टोली के रहने वाले सीटू साव के आवास पर पार्टी कर रहें थे। इस दौरान किसी बात लेकर कहासुनी हुई थी।उसके बजाफ़ गोली मारी गई थी। घटना के बाद मौके पर मौजूद सभी लोग फरार हो गये थे।