Jharkhand:15 हजार एडवांस लेकर राँची से रेलवे ठेकेदार पर गोली चलाने पहुँचा था अपराधी,अमन साहू के गुर्गे है,तीनों अपराधी घायल है,इलाज चल रहा है

रामगढ़।जिले के बरकाकाना ओपी क्षेत्र में रेलवे ठेकेदार पर सोमवार की रात अमन साहू के गुर्गों ने की थी गोलीबारी।घायल अपराधी सभी राँची रातू रोड का रहने वाला है।बताया जा रहा है कि दो लाख रूपया में तय हुआ था रेलवे ठेकेदार अशोक पासवान पर गोली चलाने का सौदा।जिले के बरकाकाना ओपी क्षेत्र में गोली बारी हुई थी।जिसके बाद बासल थाना क्षेत्र के बलकुदरा के पास ठेकेदार पर फायरिंग कर भाग रहे तीन अपराधी खुद ही सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे।

बिट्टू सिंह से दो लाख में सौदा तय हुआ था:

जानकारी के मुताबिक इलाज के दौरान एक घायल अपराधी ने बताया की रेलवे के ठेकेदार को उठाने के लिए बिट्टू सिंह से दो लाख में सौदा तय हुआ था। घायलों में संतोष राय मिलन चौक खादगढ़ा, दीपक कुमार सुखदेव नगर और अनीस कुमार रातू रोड का है।अचेतावस्था में अपराधियों ने खुद को रांची रातु रोड निवासी बिट्टू सिंह का आदमी बताया, लेकिन जब पुलिस उसे एंबुलेंस से लेकर सदर अस्पताल आ रही तो अनलोगों ने बताया कि वे लोग अमन साव के इशारे पर गोली बारी करने आए थे।

कार पर गोली लगी

रेलवे ठेकेदार अशोक कुमार पासवान पर सोमवार रात करीब 9 बजे लोको रनिंग रूम के समीप सड़क पर गोली चला दी। गोली उनके कार के शीशा तोड़कर अंदर चला गया। लेकिन रेलवे ठेकेदार सुरक्षित बच गया।वहीं गोली चलने के बाद रेलवे ठेकेदार ने हिम्मत दिखाते हुए बाइक पर सवार अपराधियों को अपनी कार टाटा नेक्सजोन जेएच01डीपी-1092 से पीछा किया। लेकिन वे तेज गति से पतरातू की ओर तेज गति से फरार हो गए। रेलवे ठेकेदार घटना के बाद बरकाकाना पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी।इसके बाद बरकाकाना पुलिस आरपीएफ और जीआरपी पुलिस हरकत में आई।सभी घटनास्थल पहुंचे और एवं ठेकेदार श्री पासवान से घटना की जानकारी ली थी। पुलिस ने पल्सर बाइक,दो पिस्टल,एक देशी कट्टा, खोखा बरामद किया था।वहीं बताया जा रहा सड़क दुर्घटना के बाद घायल अवस्था में पुलिस की गिरफ्त में आये तीनो शूटर ने डॉक्टर और पुलिस से पानी-पानी कहकर पानी पिलाने की मिन्नते कर रहा था। लेकिन अपराधियों की स्थिति को देख डॉक्टरों ने इन्हें पानी देने से मना कर दिया था। अचेता अवस्था मे अपराधी पानी के एवज में सभी तरह की जानकारी देने की बात कह रहे थे।

15 हजार एडवांस लेकर गोली चलाने पहुँचा था इधर रंगदारी के लिए हुई फायरिंग


अपराधियों के पकड़े जाने के बाद यह स्पष्ट हो गया है की अमन साव गिरोह ने रंगदारी के लिए अशोक राम के ऊपर फायरिंग करवाया है। इस फायरिंग में अशोक राम को कोई नुकसान नहीं पहुंच पाया, लेकिन क्षेत्र में दहशत हैं।वहीं बताया जा रहा है कि चौथा अपराधी अपाची मोटरसाइकिल में था जो भाग गया।सभी हत्या करने के मनसा से आये थे सभी अपराधी।घायल अपराधियों ने पुलिस को बताया कि 15 हजार मिली थी अग्रिम राशि,खाने पीने में खत्म कर दिए सभी पैसे।