प्रेम प्रसंग की अजब कहानी:प्रेमी शादी से मुकरा,प्रेमिका पहुँची पंचायत में,प्रेमी को बुलाया तो भागकर थाना पहुँच गया,प्रेमी के चार और प्रेमिका के एक बच्चें हैं

हजारीबाग।झारखण्ड के हज़ारीबाग जिले के केरेडारी थाना के केरेडारी गांव के एक चार बच्चों के पिता और पगार गांव की एक बच्चे की माँ में प्रेम प्रसंग चल रहा था।वहीं प्रेम प्रसंग में पुरुष ने महिला से शारीरिक सम्बन्ध भी बनाता रहा।जब महिला से शादी करने की बात कही तो पुरुष उसे टालता रहा।इसके बाद महिला ने सोमवार को केरेडारी कृषि फार्म मैदान में एक स्वजातीय पंचायत बुलाई। जहां पंचों ने फोन पर पुरुष को बुलाने का प्रयास किया,लेकिन आरोपी ने पंचायत में नहीं जाकर थाना चला गया।जब इसकी सूचना महिला को मिली तो पीड़ित महिला दर्जनों महिला पुरुष को लेकर थाने पहुंची और आवेदन देकर शादी करने की मांग की।

महिला ने आवेदन में लिखा है कि केरेडारी गांव के युवक अजय कुमार कुंवारा बताकर हमसे शादी करने की बात की थी।वहीं हमसे 55 हजार रुपये भी ले चुका है। इस बाबत थाना प्रभारी अमित कुमार द्विवेदी ने बताया कि ये लोग थाना में सुलहनामा पत्र देकर सामाजिक रीति रिवाज से शादी कर सकते है। फिलहाल युवक पुलिस की गिरफ्त में है। ज्ञात हो कि केरेडारी गांव के युवक पहले से दो लड़कियों के साथ दो शादी कर चुका है एवं चार बच्चों के पिता है।वहीं बताया जा रहा है कि महिला को पन्द्रह वर्ष पूर्व सिमरिया थाना के शिला गांव में शादी हो चुकी थी। जिससे एक 10 वर्षीय पुत्री भी है।इसी बीच आरोपी और महिला में के बीच 2019 से प्रेम चल रहा था।