Big Breaking: राँची चुटिया थाना क्षेत्र के अमरावती कॉलोनी में पत्नी की हथौड़े से मारकर हत्या कर आरोपी पति फरार

राँची। राजधानी रांची के चुटिया थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. थाना क्षेत्र के अमरावती कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. शिक्षा विभाग के क्लर्क ने हथौड़ी से मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. यह घटना शनिवार की दोपहर चुटिया थाना क्षेत्र के अमरावती कॉलोनी में हुई है।जहां शिक्षा विभाग के क्लर्क बसंत नायक ने अपनी पत्नी की हथौड़ी से मारकर हत्या कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है, और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हुआ फरार:

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति बसंत नायक मौके से फरार हो गया. पुलिस बसंत नायक के गिरफ्तारी में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि बसंत नायक और उसकी पत्नी रेखा देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद बसंत नायक ने अपनी पत्नी को जहर देकर मारने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं होने पर बसंत नायक ने घर में रखे हथौड़े से पत्नी के सिर पर वार किया जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के समय बसंत नायक ने अपने बच्चे को घर से बाहर घूमने के लिए भेज दिया था. आरोपी पति ने हत्या कर अपने आत्महत्या करने की कोशिश की, सफल नहीं हुआ तो हो फरार हो गया।

एसीबी ने घूस लेते बसंत नायक को किया था गिरफ्तार:

शिक्षा पदाधिकारी, खूंटी के कार्यालय में तैनात क्लर्क बसंत नायक को एसीबी की टीम ने बीते 12 जनवरी को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया था. एसीबी की टीम ने क्लर्क को शिक्षा विभाग के पास एक चाय की दुकान से घूस लेते पकड़ा था. बसंत नायक ने एक सहायक शिक्षक से वेतन स्थगित नहीं करने व निलंबित ना करने की बात पर रिश्वत की मांग की थी. राजकीय उत्क्रमित विद्यालय पोढ़ा में पदस्थापित सहायक शिक्षक अमर कुमार ने क्लर्क के खिलाफ एसीबी से शिकायत की थी.