Ranchi:आपसी विवाद के बाद कई लोगों ने हथियार के साथ घर पर किया हमला,महिलाओं के साथ की बदसलूकी..

राँची।जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के हेसाग में कई लोगों ने एक घर पर हमला किया। बताया जा रहा है कि 10 की संख्या में थे ।और हथियार के साथ एक घर में घुस गये । वही ये लोग निखिल सिंह और तन्मय सिंह नाम के व्यक्ति को खोज रहे थे। हमलावरों की जानकारी जगन्नाथपुर थाने की पुलिस को दे दी गई।जानकारी मिलते ही जगरनाथपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुटी गयी है । यह मामला हेसाग इलाके की विशाल नगर रोड नंबर 2 की है। बताया जाता है कि शनिवार को महाशिवरात्रि को लेकर आपसी विवाद हुई थी। हमलावर एक्सयूवी कार से भारी संख्या में लाठी-डंडे, चाकू और हथियार के साथ निखिल सिंह और तन्मय सिंह के घर पर पहुँच गये । निखिल सिंह और तन्मय सिंह के चाचा सोहन सिंह ने बताया कि हमलावरों ने घर के महिलाओं के साथ हाथापाई की है। और मारने की धमकी दे रहे थे। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

बताया गया कि सभी लोग एसयूवी 500 (ब्लैक लगा शीशे) कार में हथियार से लैश होकर पहुंचा था। इस मामले में तन्मय सिंह के परिवार वालों ने कहा की चन्दन नामक युवक ने जान मारने धमकी की शिकायत के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं कि थी।पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो घटना नहीं होती।बताया कि आरोपी जगन्नाथपुर थाने की पुलिस चंदन यादव के साथ मिले हुए हैं और उनका बचाव कर रहे हैं। हम लोग पिछले 2 घंटे से अधिक थाने में जमे रहे लेकिन इस मामले की सुध नहीं लिया।

इधर इस मामले में पुलिस ने एक एसयूवी 500 कार और एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। परिवार वालों ने बताया कि इस हमलावर का मास्टरमाइंड चंदन यादव है और चंदन यादव के इशारे पर इस घटना को अंजाम दिया गया है।वहीं गोलू ने व्हाट्सएप पर जान से मारने का धमकी दिया था, बोला था कि यदि जिंदा रह गया तो मैं तुम सबको खत्म कर दूंगा।

वहीं इस मामले में जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि आपसी विवाद में मारपीट हुई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।