अवैध सम्बन्ध में महिला ने पति की हत्या करवा दी;फल विक्रेता की पत्नी का अवैध संबंध दूसरे फल विक्रेता के साथ था

पटना।बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में एक फल विक्रेता की पत्नी का दूसरे फल विक्रेता से अवैध सम्बन्ध था।अवैध सम्बन्ध में बुधवार की देर रात नोहसा गांव में चाकुओं से गोदकर फल विक्रेता संतोष चौधरी की हत्या कर दी गई थी। अवैध संबंधों की वजह से पत्‍नी ने ही प्रे‍मी के साथ मिलकर उसकी जान ले ली। फल विक्रेता संतोष चौधरी की पत्नी शकुंतला का अवैध संबंध फुलवारीशरीफ थाना गेट के नजदीक ही फल और ड्रायफ्रूट्स की दुकान चलाने वाले मोहम्मद सद्दाम के साथ काफी दिनों से चला आ रहा था । पत्नी के साथ सद्दाम का नाजायज संबंधों का विरोध करने के चलते हैं प्रेमी सद्दाम ने अपराधियों की मदद से चाकू से गोदकर संतोष चौधरी की हत्या करा दी।

बताया गया कि अवैध संबंध का विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी मिल रही थी। यह बात संतोष ने अपने पिता और माता को भी पहले बता चुका था। उसके बावजूद दो छोटे-छोटे बच्चों का मुंह देख कर वह अपनी चरित्रहीन पत्नी के साथ किसी तरह गुजारा कर रहा था । तीन-चार दिन पहले भी संतोष जब अचानक घर पहुंचा तो कमरे में उसकी पत्नी शकुंतला देवी प्रेमी सद्दाम के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली थी।

इधर पुलिस का कहना है कि ठेला पर फल व सब्जी बेचने वाला संतोष चौधरी की पत्नी शकुंतला और पत्नी का प्रेमी फल विक्रेता मो सद्दाम के खिलाफ मृतक के पिता कृष्णा चौधरी ने फुलवारी शरीफ थाना में संतोष चौधरी की हत्या में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल अपराधी की शिनाख्त भी कर ली है । हालांकि पुलिस अनुसंधान प्रभावित होने के चलते चाकू से गोदने वाले का नाम का खुलासा नहीं कर रही है । पुलिस का दावा है कि जल्द ही चाकू मारने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अभी इस बात की भी जांच कर रही है की चाकू से गोदने वाले युवक को सुपारी देकर हत्या कराने के लिए हायर किया गया था या उसका भी संतोष की पत्नी के साथ अवैध रिश्ता चला आ रहा था।बताया जाता है कि चाकू मारने वाला युवक भी फुलवारी शरीफ थाना के आसपास का ही रहने वाला है। थाना अध्यक्ष आर रहमान ने बताया कि मृतक संतोष चौधरी की पत्नी शकुंतला देवी का नाजायज संबंध फल विक्रेता सद्दाम के साथ था जिसका विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी गई। घटना के बाद मृतक की पत्नी की संदेहास्पद बयानों के बाद ही उसे हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद पुलिस ने उसके प्रेमी सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया।