बिहार एसटीएफ ने झारखण्ड पुलिस और पश्चिम बंगाल पुलिस के साथ छापेमारी कर अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया,तीन गिरफ्तार,50 निर्मित/अर्धनिर्मित पिस्टल सहित कई समान बरामद

राँची।झारखण्ड पुलिस,पश्चिम बंगाल पुलिस और बिहार पुलिस के एसटीएफ की संयुक्त टीम ने गुरुवार को छापेमारी कर पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्धमान जिले के सालानपुर थाना क्षेत्र के रूपनारायनपुर में चितलडांगा से अवैध हथियार की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। यहां से भारी मात्रा में अवैध हथियार और कारतूस बरामद किए हैं। तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह सभी बिहार के रहने वाले हैं। इनके तार बिहार के मुंगेर से जुड़े हुए हैं।इनकी पहचान राजकुमार,प्रवीण कुमार, मुहम्मद इकबाल के रूप में हुई है। सभी बिहार के हजरतगंज, कासिम बाजार मुंगेर के निवासी हैं।बताया गया कि इसमें राजकुमार पेशे से पारा शिक्षक है।वहीं आरोपियों को पनाह देने के मामले में पुलिस नन्दू चौधरी की तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि राजकुमार चौधरी पेशे से पारा शिक्षक है। यह सभी चितलडांगा गांव में एक घर लेकर हथियार बनाने का काम कर रहे थे। सुरक्षा बलों ने यहां से मशीन, हथियार बनाने के पुर्जे, 10 निर्मित पिस्टल, 40 अर्धनिर्मित पिस्टल और काफी संख्या में अर्धनिर्मित कारतूस बरामद किया है।