डोरेमोन कहा खून दिए हैं 5 हजार रुपये दो;खून के बदले गोली मार दी,गोलीबारी में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

राँची।राजधानी राँची में सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के देवी मंडप रोड में हुई बीते दिन गोलीबारी में घायल छात्र रोहित की इलाज के दौरान गुरुवार को रिम्स में मौत हो गई है। वहीं, इस हत्याकांड में राँची पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपियों में गौरव उर्फ गोल्डन, सौरभ उर्फ डोरिमोन और विवेक कुमार उर्फ विष्णु शामिल हैं।इन सभी आरोपियों को गुरुवार को। जेल भेज दिया गया है

गुरुवार को प्रेस वार्ता में एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपी नशे के लिए अपना खून बेचते थे। कुछ दिनों पहले रोहित ने किसी जरूरतमंद व्यक्ति के लिए सौरभ से ब्लड डोनेट करवाया।इस डोनेशन के लिए सौरभ ने रोहित से पांच हजार रुपये की डिमांड की, जिसे रोहित देने से इंकार कर दिया। इसके बाद सौरभ के दोस्त गौरव ने गोली मार दी।उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच को लेकर एसआइटी का गठन किया गया। एसआइटी ने 24 घंटे के भीतर अपराधियों को गिरफ्तार किया और उसके पास से एक देशी पिस्टल, एक खाली मैगजीन, घटना में इस्तेमाल की गई बाइक और एक खोखा बरामद किया गया है।

बता दें 22 मार्च की शाम करीब साढ़े सात बजे रोहित अपने घर से देवी मंडप मोड़ के पास घूमने के लिए निकला था।इसी दौरान बाइक से सौरभ, गौरव और विवेक पहुंचे और रोहित से बकझक करने लगे। इस बीच गौरव ने गोली मार दी और सभी फरार हो गए।गोली लगने के बाद रोहित गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया।पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल रोहित को रिम्स पहुंचाया था।जहां इलाज चल रहा था।गुरुवार को उनकी मौत हो गई।