Ranchi:पुलिस को चकमा देकर भागने वाला अपराधी को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया

राँची।शहर के कचहरी चौक के पास पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हुए अपराधी सरफराज अंसारी को कुछ ही घंटे में राँची पुलिस ने ढूंढ निकाला।फिर से अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। सरफराज को नारकोपी पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। अदालत ले जाने के दौरान सरफराज हथकड़ी सहित फरार हो गया था।

बताया जा रहा है कि पुलिस को चकमा देकर फरार होने के बाद सरफराज एसएसपी कार्यालय के पास बन रहे निर्माणाधीन टाउन हॉल में जाकर छिप गया था। सरफराज की सुरक्षा में जो पुलिसकर्मी तैनात थे वह उसे खोज नहीं पा रहे थे।जिसके बाद वायरलेस पर उसके फरार होने की सूचना प्रसारित की गई। आनन-फानन में सरफराज को खोज निकालने के लिए कोतवाली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई।जिसके बाद टाउन हॉल की घेराबंदी कर सरफराज की तलाश शुरू की गई।पुलिस ने दाबा किया है कि सरफराज को दो घन्टे के अंदर दो पुलिसकर्मियों ने टाउन हॉल के अंदर एक अंधेरे वाली जगह पर ही बैठे पाया जिसके बाद उसे धर दबोचा गया।

बता दें नारकोपी पुलिस ने चोरी के मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया था।गिरफ्तार अपराधियों में सरफराज अंसारी और सरताज अंसारी शामिल थे। दोनों के पास से पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद किया था। मंगलवार की शाम दोनों अपराधियों को अदालत में पेश करने के लिए भेजा गया था, लेकिन पेशी से पहले ही सरफराज अंसारी पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी के साथ ही फरार हो गया। मंगलवार को एक जमादार, दो जवान ड्राइवर के साथ सरफराज और सरताज को लेकर अदालत में पेशी के लिए जा रहे थे।कचहरी चौक के पास अचानक सरफराज पुलिस जीप से हथकड़ी के साथ ही कूद गया इससे पहले कि पुलिस वाले कुछ समझ पाते वह भागने में कामयाब हो गया था।