Dumka:सहेली पर लगा अपहरण करने का आरोप,गायब छात्रा के पिता ने थाना में एफआईआर दर्ज कराया है

दुमका।शहर के रसिकपुर मोहल्ले में एक लॉज में रहने वाली 9वीं की छात्रा का उसकी ही सहेली पर अपहरण करने का आरोप लगा है। छात्रा के पिता ने नगर थाना में मामला दर्ज करवाया है, बेटी की सहेली पर एक युवक के सहयोग से उसके अपहरण कर लेने का आरोप लगाया है। मामला 9 जुलाई का है। छात्रा के पिता ने शनिवार की शाम पुलिस को इसकी सूचना दी।

9 जुलाई को फोन कर कहा था आ रही हूं घर

पुलिस को दिए गए आवेदन में पिता ने कहा है कि उनकी 13 वर्षीय बेटी 2020 से ही संत मेरीस उच्च विद्यालय, दुमका में पढ़ाई कर रही है। वो रसिकपुर स्थित एक लॉज में रहती है। 9 जुलाई को बेटी ने उन्हें फोन कर बताया कि वो आज घर आ रही है। लेकिन दोपहर करीब 3 बजे तक वो घर नहीं पहुंची। फोन करने पर मोबाइल स्वीच ऑफ था। लॉज आकर पता लगाया तो वहां रहने वाली अन्य लड़कियों ने बताया कि छात्रा 11 बजे सुबह ही अपनी सहेली के साथ एक लड़के की बाइक पर बैठ यहां से निकल गई थी।

सहेली के साथ एक सप्ताह पूर्व हुआ था बेटी का झगड़ा

पिता ने आरोप लगाया है कि बेटी की सहेली ने अज्ञात बाइक सवार लड़के के साथ बुरी नियत से भगाकर गायब करवा दिया है। पिता के अनुसार, एक सप्ताह पूर्व उनकी बेटी का अपनी उसी सहेली के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके साथ बाइक पर निकली थी। उसकी सहेली ने छात्रा के पिता को फोन बताया था कि आपकी बेटी मेरे बारे में शिकायत और झूठा बदनाम करती है। मैं उसे बर्बाद कर दूंगी। पिता ने इस अपहरण के पीछे सहेली पर बेटी को अज्ञात बाइक सवार लड़के के साथ बैठा कर गलत नियत से गायब करवा देने का मामला दर्ज कराया है।