शर्मनाक:9 साल की चेचेरी बहन ने कहा-भाई ने मेरे साथ किया गलत हरकत,स्कूल से रिजल्ट लेकर घर पहुँचा ही था कि आरोपी छात्र को पुलिस ने बुला लिया….

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र में एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आया है।जहां रिश्ते को कलंकित किया गया है।दरअसल,थाना इलाके के एक परिवार के घर ऐसी घटना सामने आयी है कि जहां सभ्य समाज मे कहीं से ठीक नहीं है।एक 9 साल की बच्ची ने अपने ही घर में 15 साल के चचेरे भाई पर गलत हरकत करने का आरोप लगाया है।अब मामला बच्ची का है और गलत हरकत का है तो पुलिस भी उसी तरह से एक्शन में काम किया है।जिस नाबालिग छात्र पर आरोप लगाया।पुलिस ने छात्र को निरुद्ध कर लिया और बाल सुधार गृह भेज दिया है।लेकिन आसपास के लोगों में कई सवाल छोड़कर चला गया।और चर्चा का विषय बना हुआ है।आखिर ये कैसे हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार,नाबालिग छात्र शहर के एक बड़े स्कूल का छात्र है।छात्र घर का एकलौता बेटा है।छात्र का परिवार और उनकी चाची अपनी बेटी के साथ एक ही घर में रहती है।बताया जाता है कि पीड़िता के पिता का निधन एक साल पहले हो गया है।इसलिए अपने बड़े पापा के साथ ही एक ही घर मे सभी रहते हैं। तीन दिन पहले 9 साल की बच्ची और उसकी माँ यानी छात्र का चाची ने थाना में पहुँचकर छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया की 9 साल की बच्ची के साथ उसके जेठ के बेटे ने गलत हरकत किया।वहीं बच्ची ने भी पुलिस को गलत हरकत करने की बात बताई।उसके बाद पुलिस ने छात्र के पिता और छात्र को थाना बुलाया।

इधर पुलिस के बुलावे पर दोनो बाप बेटा बिना झिझक थाना पहुँच गए और थाना प्रभारी से मिलकर अपनी बात रखा।लेकिन बच्ची और उसकी माँ ने जो गम्भीर आरोप लगाया उससे पुलिस की बोलती बंद हो गई।बच्ची और उनकी माँ की बात सुनकर थाना प्रभारी ने डीएसपी दीपक कुमार को जानकारी दी।सिटी डीएसपी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए तुरन्त चुटिया थाना पहुँचे।दोनों पक्षो की बात को सुना गया।बच्ची और छात्र को अलग अलग बात किया।पुलिस ने आखिर में बच्ची के साथ गलत हरकत करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया और छात्र को बाल सुधार गृह भेजना पड़ा।

इधर छात्र और उसके पिता ने घटना से इंकार किया और कहा ये सब पारिवारिक विवाद में ऐसा किया गया है।लेकिन बच्ची ने जो गम्भीर आरोप लगायी उसी के आधार पर पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार किया।

रिजल्ट लेकर घर पहुँचा ही था

बताया जाता है कि छात्र 9वीं का रिजल्ट लेकर स्कूल से घर पहुँचा था।इसी बीच पुलिस ने बुला लिया।स्कूल ड्रेस पहने ही छात्र पिता के साथ थाना पहुँच गया।बच्ची के आरोप के बाद पिता और छात्र पहले तो कुछ बोल नहीं पा रहा था।फिर पुलिस पूछताछ शुरू हुई।उसके बाद दोनो पक्षो ने अपना अपना बात रखा।आखिर बच्ची के गम्भीर आरोप से ना पिता कुछ बोल पा रहे थे ना आरोपी छात्र कुछ बोलने की स्थिति में था।फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।