बोकारो:पेटवार के जंगल में मिले युवती के शव की गुत्थी सुलझी,दोस्त ने की थी हत्या,आरोपी ने बताया कैसे की थी हत्या…..

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले में बीते 14 अगस्त को पेटवार थाना अंतर्गत मंझली मोड़ फॉरेस्ट गेस्ट हॉउस के समीप जंगल से मिले युवती के शव की गुत्थी सुलझ गई है। बेरमो अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वशिष्ठ नारायण सिंह ने बताया कि युवती गिरिडीह के राजपुर गांव की रहने वाली थी जो हजारीबाग हॉस्टल में रहकर स्नातक की पढ़ाई कर रही थी। जिसकी हत्या उसके दोस्त ने कर दी थी। दोस्त की पहचान करमचंद सोरेन के रूप में हुई है।युवक ने मामले में संलिप्ता स्वीकार कर ली है।युवक करमचंद की मुलाकात युवती से पिछले साल धनबाद रेलवे स्टेशन पर हुई थी।युवती हजारीबाग में स्नातक की पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान मोबाइल के माध्यम से दोनों के बीच बात-चीत जारी रही।

इधर युवक बेंगलुरु चला गया। उसके बाद भी दोनों की फोन से नजदीकियां बनी रही। कुछ दिन बाद दोनों में अनबन शुरू हो गई। इसी वजह से युवक उसे रास्ते हटाने के फिराक में लग गया।एक रणनीति के तहत युवक उसे धनबाद बुलाकर वहां से पेटरवार ले गया जहां उसने घटना को अंजाम दिया।

पुलिस अनुसंधान के क्रम में युवती के मोबाइल में उसके बात-चीत का डिटेल्स निकाला गया। इसी आधार पर पुलिस युवक तक पहुंची।इधर पूछताछ के क्रम में पुलिस को जानकारी मिली कि युवक पहले से विवाहित है और वह बेरमो के ललपनिया का रहने वाला है।वहीं गिरफ्तार युवक करमचंद की निशानदेही पर युवती का बैग, कपड़ा एवं मोबाइल का जला हुआ अवशेष बरामद किया गया है।अनुसंधान टीम में पेटरवार थाना प्रभारी विनय कुमार, पुअनि गुलशन कुमार सिंह, पुअनि धुर्वेश कुमार, महावीर उरांव, अनिल सिंह, रामोतार यादव, चन्दन कुमार मिश्रा, कामेश्वर महतो का योगदान रहा।