कल्लू यादव हत्याकांड:सीसीटीवी में कैद हुए शूटर,पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी…पुलिस की उपस्थिति में हुआ कल्लू यादव का अंतिम संस्कार…

राँची।राजधानी राँची में शुक्रवार की देर शाम टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के महिलौंग में हुई अनिल कुमार उर्फ कल्लू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी।शनिवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ।पोस्टमार्टम के बाद शव आरा गेट स्थित घर लाया गया।शव के पहुंचते ही परिवार मे कोहराम मच गया।भारी संख्या में लोग पहुँच गए।वहीं पुलिस की मौजूदगी में आरा गेट से नामकुम स्वर्णरेखा नदी स्थित मुक्तिधाम तक अंतिम यात्रा निकाली गई, जहां बेटे ने मुखाग्नि दी।

पुलिस की मौजूदगी में हुआ अंतिम संस्कार

अंतिम संस्कार में भारी संख्या में रिश्तेदार एवं शुभचिंतक शामिल हुए।आशंका को देखते हुए घटनास्थल एवं घर के आसपास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए थे।

सीसीटीवी में कैद हुए है अपराधी का चेहरा

इधर सीसीटीवी फुटेज के आधार पुलिस अपराधियों के पहचान में जुटी है।घटना के बाद से टाटीसिलवे थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर महेंद्र करमाली,नामकुम थाना प्रभारी,अनगड़ा थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार लगातार घटना के उद्भेदन में लगे हुए हैं।घटना स्थल के पास सीसीटीवी में एक अपराधी का फोटो कैद हुआ है।अपराधी की पहचान की जा रही है।पुलिस का दावा है बहुत जल्द घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

मृतक के भाई ने कराया अज्ञात पर मामला दर्ज

मामले में मृतक के भाई सुनील कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।भाई सुनील ने पुलिस को बताया कि 03/03/23 को समय 17:45 में अपने सेनटोरियम स्थित हार्डवेयर का दुकान में बैठे थे।मेरा भाई (मृतक) अनिल कुमार उर्फ कल्लू यादव सांवरमल शर्मा के राशन दुकान के चबूतरे पर बैठे हुए थे। उसी क्रम में मुझे गोली चलने कि आवज आई तो मैं उठ कर उस जगह पर जाकर देखा कि मेरा बड़ा भाई अनिल कुमार उर्फ कल्लू यादव जख्मी हालत में जमीन पर पड़ा है एवं खुन से लथपथ है। बताया कि एक अपराधी जो सफेद रंग का जीन्स और टीशर्ट पहने अपने हाथ में पिस्तौल लेकर भाग रहा और उसके पिछे 3-4 आदमी और भी भाग रहा था।

घायल भाई को अस्पताल ले गया

सुनील ने बताया की घायल भाई को भाई और अन्य लोगों के सहयोग से पहले स्थानीय अस्पताल ले गए और वहाँ से मेंडिका अस्पताल रेफर कर दिया गया। मेडिका अस्पताल में डाक्टरों द्वारा मेरे भाई अनिल कुमार उर्फ कल्लू यादव को मृत घोषित कर दिया।

मामले में थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर महेंद्र करमाली ने बताया कि पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है।जल्द मामले की खुलासा करने में पुलिस जुटी है।