Ranchi:बुलेट बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार,यह गिरोह सिर्फ बुलेट बाइक ही चोरी करता है..

राँची।राजधानी राँची के सदर थाने की पुलिस ने बुलेट बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस की टीम ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस की टीम ने बरही स्थित एक ईंट भट्टे से चोरी की दो बुलेट बाइक के अलावा एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया है कि वह राँची व उसके आसपास इलाके से बुलेट व बाइक की चोरी कर उसे ईंट भट्टा में रखते हैं। वहां से ग्राहक मिलने के बाद उसे बेच देते हैं। गिरफ्तार आरोपियों में सोनू कुमार सिंह, अनिश कुमार सिंह और अरूण कुमार शामिल है। तीनों हजारीबाग के ही रहने वाले हैं।

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो ने बताया कि बीते शुक्रवार को कोकर में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एक बाइक सवार को पुलिस की टीम ने रोका। गाड़ी के कागजात की मांग की तो आरोपियों के पास कागजात नहीं थे। कड़ाई से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बाइक चोरी की है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को यह भी जानकारी दी कि वह पहले भी बुलेट की चोरी कर उसे बरही स्थित ईंट भट्टा में रखा है।

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने ईंट भट्टा से बुलेट बाइक बरामद की। पूछताछ में आरोपियों ने बुलेट बाइक चोरी करने कर उसे ग्रामीण इलाकों में बेचने की बात स्वीकार की है।