Jharkhand:पुलिस और पीएलएफआई उग्रवादियों के बीच मुठभेड़,पाँच राइफल समेत कई समान बरामद।

चाइबासा/चक्रधरपुर।पश्चिम सिंहभूम के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र सिंदरीबेड़ा पंचायत के मनमारू की पहाड़ी पर शुक्रवार की शाम झारखण्ड जगुआर और जिला पुलिस द्वारा पीएलएफआई के खिलाफ चलाये जा रहे ऑपरेशन के दौरान मुठभेड़ हो गयी।दोनों ओर से सैकड़ों राउंड गोली चली. एक उग्रवादी के घायल होने की सूचना है।

मुठभेड़ में किसी पुलिसकर्मी के हताहत होने की सूचना नहीं है. मुठभेड़ के दौरान पीएलएफआई का दस्ता जंगल में भाग गया. वहीं झारखण्ड जगुवार और जिला पुलिस ने जंगल में सर्च अभियान चलाया।इस दौरान पुलिस ने पांच राइफल व काफी संख्या में कारतूस बरामद किया है. मुठभेड़ की सूचना पर पश्चिमी सिंहभूम एसपी अजय लिंडा भी दल बल के साथ पहुंचे. रात होने की वजह से पुलिस ने सर्च अभियान बंद कर दिया था।सभी पुलिसकर्मी व झारखण्ड जगुवार के जवानों को रात में उक्त स्थल पर ही कैंप करने का निर्देश दिया गया है।सुबह से सर्च अभियान जारी है।

पुलिस को सूचना मिली थी पीएलएफआई सब जोनल कमांडर अजय पूर्ति समेत दस्ता एक दर्जन सदस्य टेबो घाटी की ओर घूमते देखा गया।इसी सूचना पर राँची से पहुँची झारखण्ड जगुआर और जिला पुलिस की टीम एएसपी अभियान नाथू सिंह मीणा के नेतृत्व में सर्च अभियान चलाया गया।इसी बीच उग्रवादियों की ओर से फायरिंग होने लगी ,जिससे जबाबी फ़ायरिंग हुई है।